इन सनग्लासेस  में से आपको क्या पसंद है
इन सनग्लासेस में से आपको क्या पसंद है
Share:

सनग्लासेस की बात की जाए तो कई प्रकार के सनग्लासेस आज मार्किट में मौजूद है। आपने तो सुन यही होगा मैनु काला चस्मा जचदा है। उसमे भी कटरीना ने बड़ा ही प्यारा सनग्लास लगाया है। वैसे ये बॉलीवुड की ही देन है कि आजकल दुल्हनें अपनी वेडिंग फोटोग्राफी के दौरान शादी के जोड़े के साथ काला चश्मा पहन कर एक फोटो तो ज़रूर खिंचवाती हैं। सच कहें, तो उनका ये 'मॉडर्न येट एथनिक' लुक बेहद स्टाइलिश लगता है। और अब तो सबके सिर पर वो कटरीना के काले चश्मे का भूत सवार हो ही गया है तो इसी बहाने हम आपको बताते हैं सनग्लासेज़ से जुड़े उन टॉप 5 ट्रेंड्स के बारे में जिसे बॉलीवुड ने सेट किया है...

1. आएशा का 'जैकी ओ' सनग्लास - इस चश्मे का नाम अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉन एफ केनेडी की पत्नी जैकी केनेडी के नाम पर पड़ा। ये गोल काला चश्मा उनका सिग्नेचर स्टाइल था और आज हर 'फैशनिस्टा' के पास ऐसा चश्मा तो ज़रूर होता है। फिल्म 'आएशा' के ज़रिए सोनम कपूर ने खास अंदाज़ में हर लड़की को स्टाइलिश लुक के लिए 'जैकी ओ' की अहमियत बताई।

2. चुलबुल पांडेय का एवियेटर - 'चुलबुल पांडेय' का एवियेटर याद है न आपको? फिल्म में सलमान के स्टाइलिश लुक में उनकी मूंछों के साथ-साथ इसी काले चश्में का योगदान था। शायद यह पहला मौका था जब छोटे शहरों के लोगों ने भी एवियेटर को फैशन एक्सेसरीज़ के तौर पर अपनाना शुरू किया.

3. पिकू के वेफेरर्स - चश्मे के सामान्य साइज़ की तुलना में वेफेरर्स सनग्लासेज़ चौड़े और बड़े होते हैं। आजकल ये फैशन में हैं। ये हर तरह के परिधान पर जंचते हैं। इनसे स्टाइल के साथ साथ आंखें भी सुरक्षित रहती हैं .

4. राज के रिफ्लेक्टर ग्लासेज़ - हर 90 बॉर्न किड के दिल में राज का रोमांस और दिमाग में उसका स्टाइल बसा है। लेदर जैकेट, महंगे बाइक्स, डिंपल वाले गाल और उनपर मस्त रिफ्लेक्टर ग्लासेज़ आय हाय! शाहरुख खान जिस अदा से अपना ये वाला चश्मा नीचे झुकातें हैं, उसके कद्रदान तो आज भी हज़ारों की तादाद में हैं।

5.कबीर का रिफ्लेक्टर-एवियेटर - फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' में रणबूर कपूर का चश्मा एवियेटर के टफ लुक और रिफ्लेक्टर्स के स्वैग का डेडली कॉम्बिनेशन था। कूल और स्टाइलिश लुक के लिए ये चश्मा परफेक्ट पिक है।

फैशन में कही आप पीछे न रह जाए

बिग आईज मेकअप टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -