अगर सपने में दिखे मृत परिजन तो समझ लीजिये यह इशारा
अगर सपने में दिखे मृत परिजन तो समझ लीजिये यह इशारा
Share:

स्वप्नशास्त्र में कई ऐसे सपनों के बारे में बताया जाता है जिनके मतलब अच्छे और बुरे होते हैं. ऐसे में स्वप्नशास्त्र के मुताबिक सपनों की कई श्रेणियां होती हैं. इनमे कुछ सपने हमें प्रसन्नता प्रदान करते हैं तो कुछ सपनों के आने से हम भयभीत हो जाते हैं. वहीँ कई बार हम उन लोगों को सपनों में देखते हैं जो अब इस दुनिया में नहीं रहे. जी हाँ और इनमे हमारे मृत परिजन या करीबी भी होते हैं . ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं मृत परिजनों को सपने में देखने का मतलब.

# कहा जाता है अगर घर परिवार का कोई सदस्य बीमार होकर मृत्यु को प्राप्त हुआ हो और वह सपने में एकदम स्वस्थ दिखाई दे तो इसका अर्थ है कि मरने के बाद उसका जन्म किसी अच्छे स्थान पर हो चुका है.

# कहते हैं अगर किसी स्वस्थ व्यक्ति की मृत्यु हो गई हो और वह सपने में बीमार दिखाई दे तो यह इस बात का संकेत है कि उसकी कोई इच्छा है और उसे वह आपके माध्यम से पूरी कराना चाहता है.

# कहा जाता है सपने में स्वर्गवासी परिजन दिखने लगे लेकिन वह कुछ बोलते नहीं है तो इसका मतलब है हमारे परिजन हमारे जीवन में चल रही गतिविधियों के बारे में आगाह कर रहे हैं.

# कहते हैं अगर सपने में मरे हुए परिजन आकर आशीर्वाद दें तो इसका मतलब है कि आप जो भी काम करने की सोच रहे हैं उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी.

# कहा जाता है अगर किसी जीवित इंसान को सपने में मृत देखा जाए तो उस व्यक्ति की आयु में वृद्धि होती है और यह शुभ सपना होता है.

अगर रात में शादी में जाते वक्त आप भी लगाते हैं परफ्यूम तो जरूर पढ़े यह खबर

गरुड़ पुराण के अनुसार गरीब बना देती है यह आदते

शंख के इन उपायों से आप भी हो सकते हैं मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -