बॉलीवुड से दुरी बनाने पर बोले हरीश पटेल- लोग समझे रहे है कि मैं मर गया हूँ...
बॉलीवुड से दुरी बनाने पर बोले हरीश पटेल- लोग समझे रहे है कि मैं मर गया हूँ...
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता हरीश पटेल बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम हैं। बता दें, हरीश भारत छोड़ यूके शिफ्ट हो गए हैं जिसके कारण बॉलीवुड मूवीज में उनकी सक्रियता कम हो गई है। ऐसे में कई व्यक्तियों को लगने लगा था कि हरीश अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं।

वही अपने एक इंटरव्यू के चलते हरीश ने बताया, जैसे ही लोगों ने मेरी मूवी Eternals का ट्रेलर देखा है, तब से मेरे बारे में बातचीत होनी आरम्भ हो गई है। अचानक से मैं लोगों की नजरों में आ गया। इससे पूर्व तो कुछ लोगों ने मान लिया था कि मैं इस दुनिया में ही नहीं रहा। हरीश आगे बोलते हैं, मैं सोचता था कि आखिर लोगों ने यह मानने से पहले मुझसे आकर पूछा क्यों नहीं। चलो, गूगल ही सर्च कर लेते कि हरीश पटेल गया है, मर गया है या जीवित है। क्योंकि मैं यहां काम नहीं कर रहा था, या नजर आ नहीं रहा था, तो सिर्फ बोल दिया कि मैं नहीं रहा। 

बता दे कि हरीश 1998 में आई मूवी गुंडा में हिबू हटेला कि भूमिका से सुर्ख़ियों में आए थे। यूके में हरीश अपनी जमीन खोज रहे हैं। वहां की जिंदगी के बारे में हरीश कहते हैं, मुझे यहां मेरा पहला प्यार जो कि थिएटर है, उसे जिंदा करने का अवसर प्राप्त हुआ। मैं प्ले किया करता था, रॉयल नैशनल थिएटर में मेरा प्ले राफ्ता-राफ्ता बहुत लोकप्रिय रहा। तत्पश्चात, मैं वहां के कई टेलीविज़न शोज का हिस्सा बना। 

तलाक की ख़बरों के बीच प्र‍ियंका चोपड़ा ने उड़ाया पति निक जोनस का मजाक, बोली- उम्र में 10 साल का...

अपने विवादित बयानों को लेकर बुरी फसी कंगना, FIR हुई दर्ज

VIDEO: बीच सड़क पर सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ हुई जबरदस्ती, जान बचाकर भागी यूलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -