जुबेर ने किया सलमान पर पलटवार

'Bigg Boss - Season 11' के कंटेस्टेंट के साथ हुआ सलमान का विवाद थमता नहीं दिख रहा है. जहाँ एक ओर सलमान ने अपनी इस टिपण्णी पर माफ़ी मांगी थी वहीं बिग बॉस कंटेस्टेंट ने उन्हें और बुरा भला कहकर, उनके भाइयों की तुलना कुत्तो से कर दी.

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे जुबेर ने सलमान खान पर यह आरोप लगाया था कि सलमान ने देशभर के सामने मुझे कुत्ता कहा है तो वह माफ़ी मांगे. इन सबके चलते सलमान ने उनसे अपने अंदाज़ में माफ़ भी मांगीे और कहा कि, "पिछले हफ्ते मैंने कुत्ता शब्द का इस्तेमाल किया था. इसलिए मैं दुनियाभर के सभी कुत्तों से माफी मांगना चाहता हूं कि मैंने इस शब्द का इस्तेमाल किया. कुत्ते तो बहुत वफादार होते हैं. वे पूरी तरह अपने मालिक का साथ देते हैं."

जुबेर ने सलमान से मंगवाई माफ़ी के बाद बताया कि, "मैं सलमान का शुक्रिया करना चाहूंगा कि उन्होंने शो पर अपने भाइयों (कुत्तों) से माफी मांगी. जुबैर ने कहा, मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं कि सलमान खान ने अपने भाइयों जो कि कुत्ते हैं, उनसे शो में माफी मांगी है." अपनी बात को जारी रखते हुए जुबेर ने कहा की, "बिग बॉस मेकर्स और कलर्स चैनल फोन कॉल्स रिसीव नहीं कर रहे हैं. चैनल ने टीआरपी के लिए मेरी गलत पहचान बताई और मुझे डॉन दाऊद का दामाद भी बताया." जब मेरे वकील ने चैनल से घोषणा पत्र की मांग की तो उन्होंने कहा कि वो खो गया है. इससे साफ पता चलता है कि ये सब उन्होंने टीआरपी बंटोरने के लिए किया है.

इन सब विवाद के चलते अब देखना यही है कि, जुबेर के इस पलटवार पर सलमान अपनी क्या प्रतिक्रिया देते है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज़ के पहले ही जाने सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई के बारे में...

शेरवानी में विराट और लहंगे में सजी अनुष्का... ये क्या?

दीपिका पादुकोण शादी और रिश्ते के बारे में बताती हैं....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -