'कबूल है, कबूल है, कबूल है, यह क्या किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े': नवाब मलिक
'कबूल है, कबूल है, कबूल है, यह क्या किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े': नवाब मलिक
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े को निशाने पर लिए हुए हैं। जी हाँ, उन्होंने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के द्वारा पकड़े जाने के बाद से उनके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। आप देख रहे होंगे नवाब मलिक ने पिछले कुछ समय में समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और अब एक बार फिर से नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर ट्वीट कर हमला बोला है। आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में उन्होंने एक फोटो पोस्ट की है। इस पोस्ट के साथ वह लिखते हैं- 'कबूल है, कबूल है, कबूल है।'

इसी के साथ उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा है, ''यह क्या किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े?'' आप देख सकते हैं ट्वीट की गई तस्वीर में टोपी पहने बैठा शख्स (नवाब मलिक के मुताबिक, समीर वानखेड़े) किसी कागज पर दस्तखत करते नजर आ रहा है। ये निकाहनामा बताया जा रहा है। आपको बता दें कि आज ही नवाब मलिक के खिलाफ दायर मानहानि की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है और आज ही नवाब मलिक ने ये तस्वीर शेयर कर फिर खलबली मचा दी है।

आप जानते ही होंगे समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि की याचिका दायर कर सवा करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की है। इसी के साथ समीर वानखेड़े के पिता ने कोर्ट से ये मांग भी की है कि नवाब मलिक को उनके परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक बयान जारी करने से रोका जाए। वहीं इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट आज अपना फैसला सुना सकता है।

सियासी जंग में अब कूदी नवाब की बेटी, फोड़ा ये नया बम

अदालत में समीर वानखेड़े ने जमा कराए जाति और जन्म प्रमाण पत्र, कहा- 'मुझे दाऊद न कहें'

समीर वानखेड़े ने कोर्ट में पेश किया अपना असली बर्थ सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -