भारतीय मुसलमानों के बारे में ये क्या कह गए ओवैसी
भारतीय मुसलमानों के बारे में ये क्या कह गए ओवैसी
Share:

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भारत में रहने वाले मुसलमानों के लिए एक विशेष प्रकार का कानून बनाये जाने की मांग की है. मंगलवार को लोकसभा में प्रस्ताव रखा कि केंद्र सरकार ऐसा कानून लाए, जिसमें किसी भारतीय मुसलमान को पाकिस्तानी कहने पर तीन साल की सजा हो. 6 फरवरी को लोकसभा में  चर्चा के दौरान ओवैसी ने यह बात कही.

ओवैसी ने यह भी कहा कि भारतीय मुसलमान मोहम्मद अली जिन्ना के द्वि राष्ट्र सिद्धांत को अस्वीकार कर चुका है, वो पूरी तरह देशभक्त है लेकिन फिर भी अगर कोई इंसान भारतीय मुसलमानों को पाकिस्तानी कहता है तो उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए क्योंकि इससे मुसलमानों की भावनाएं आहत होती हैं और धर्म के नाम पर विवाद होने का खतरा बढ़ जाता है.

ओवैसी ने तीन तलाक़ पर भी अपनी पुरानी प्रतिक्रिया जारी रखते हुए कहा कि, तीन तलाक़ पर कानून बनाने से मसला हल नहीं होगा, साथ ही उन्होंने यह दावा किया कि तीन तलाक विधेयक लाना मुस्लिम पुरुषों को जेल भेजने की एक चाल है. गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले ओवैसी ने कहा था कि "कानून बनाने से क्या तीन तलाक़ रुक जायेगा, देश में महिलाओं के लिए और भी कानून हैं लेकिन उससे उनके प्रति हो रहे अपराधों में कोई कमी नहीं आई है". 

श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद

एक और बड़ी हस्ती का ट्विटर अकाउंट हैक

ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में हॉस्पिटल पर आतंकी हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -