बिहार विधानसभा परिसर में शराब की बोतल मिलने पर बोले नीतीश कुमार- यह बहुत जरूरी है...
बिहार विधानसभा परिसर में शराब की बोतल मिलने पर बोले नीतीश कुमार- यह बहुत जरूरी है...
Share:

पटना: बिहार विधानसभा में शराब की खाली बोतल प्राप्त होने के पश्चात् हंगामा मच गया। इस मसले पर विपक्ष ने सीएम नीतीश कुमार पर खूब हमला बोला। स्वयं नीतीश कुमार ने इसे गंभीर मामला बताया। नीतीश कुमार ने कहा, यह बेहद गंभीर मामला है अध्यक्ष अगर अनुमति दें, तो मुख्य सचिव एवं डीजीपी को तहकीकात करने के आदेश दे देते हैं। यह बहुत आवश्यक है। दूसरी तरफ विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए हैं।

वही इससे पूर्व RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, बिहार विधानसभा के भीतर शराब की बोतल कहां से आई? सीएम को स्वयं निरीक्षण करना चाहिए। शराब माफिया के साथ सीएम नीतीश कुमार की फोटो हमने देखी है। नीतीश कुमार के मंत्रियों को अपराध करने की छूट है। मुख्यमंत्री को बिहार के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। नीतीश कुमार को पद पर रहने का अधिकार नहीं है। 

बिहार में शराबबंदी को लेकर जंग जारी है। जहरीली शराब से मौतों के केस में RJD निरंतर नीतीश सरकार पर हमला बोल रही है। हाल ही में नीतीश कुमार ने प्रदेश में शराब न पीने की शपथ भी दिलाई थी। बिहार के सीएम नीतीश कुमार स्पष्ट कर चुके हैं कि वे शराबबंदी पर पीछे नहीं हटेंगे। हाल ही में उन्होंने कड़े लहजे में कहा था कि राज्य में शराबबंदी को लेकर कोई भी समझौता नहीं होगा। उन्होंने बताया था, बिहार में शराबबंदी कानून को कामयाब बनाने के लिए जो भी करना पड़े, वो करेंगे। नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेताओं द्वारा शराबबंदी कानून वापस लेने की मांग पर भी प्रश्न उठाया था। उन्होंने कहा, तो उस वक़्त मद्यनिषेध मंत्री कौन थे? कांग्रेस के ही जलील मस्तान मंत्री पद पर थे।

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

CM योगी ने किया एथनॉल प्लांट का शिलान्यास, किसानों की तरक्की होगी, रोज़गार भी मिलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -