कृष्णा अभ‍िषेक ने कह डाली ऐसी बात कि रोने लगी रानी मुखर्जी, वायरल हुआ वीडियो

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह अपने शो द कप‍िल शर्मा शो से कई जबरदस्त बीटीएस वीड‍ियोज साझा करती रहती हैं। उन्होंने पर्दे के पीछे से एक नया वीड‍ियो साझा किया है जिसमें रानी मुखर्जी आंसू पोंछती दिखाई देती हैं। उनकी आंख में आंसू की वजह और कोई नहीं बल्क‍ि कॉमेड‍ियन कृष्णा अभ‍िषेक हैं। 

दरअसल, कृष्णा के कॉमिक एक्ट से शो में रानी की हंसी छूट जाती है तथा फिर वे इतना हंसती हैं क‍ि उनकी आंख से आंसू भी न‍िकल आते हैं। अर्चना इसका वीडियो बना लेती हैं। वीड‍ियो में कृष्णा अभ‍िषेक अमिताभ बच्चन के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। रानी कृष्णा से बोलती हैं कि वे शो में आने से एक दिन पहले ही अमिताभ बच्चन से कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर मिलकर आई हैं। 

तत्पश्चात, कृष्णा बोलते हैं- '25 लाख रुपए जीते थे आप, सब खाली हो गया कुछ बचा ही नहीं।' यह सुन रानी दोबारा हंस पड़ती है तथा बोली हैं 'कृष्णा, बाबा कितना हंसाया यार।' कृष्णा पहले भी अमिताभ बच्चन की भूमिकाओं को इनेक्ट करते रहे हैं जिसपर शो में आए मेहमान बहुत ठहाके लगाते नजर आए हैं। ऐसे में कृष्णा के आगे रानी अपनी हंसी कैसे रोक पाती। अर्चना ने इस बीटीएस वीड‍ियो को साझा कर लिखा 'बिहाइंड द सीन्स, कृष्णा अभ‍िषेक जैसे प्रतिभाशाली व्यक्ति के लिए अप्रीस‍िएशन... मैं उसे एक दशक से अधिक वक़्त से देखती आ रही हूं। उसे निखरते एवं मजबूती से बेहतर मजबूती तक विकास करते देखा है। ये मजबूती आगे भी तुम्हारे साथ रहे और उम्मीद करती हूं कि तुम कभी अपना ये नटखटपन नहीं खोने दोगे, तथा ये मासूमियत जो तुम्हारी कॉमेडी को शैतानी भरा एवं प्यारा दोनों बनाता है।'

आदित्य संग मुंबई की सड़कों पर साइकिल दौड़ाती नजर आईं निया शर्मा

बड़ी खबर: राम कपूर ने अलीबाग में ख़रीदा एक और घर, कही ये बात

12 सांसदों का निलंबन रद्द होने तक संसद टीवी शो की मेजबानी नहीं करेंगे थरूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -