कंगना रनौत को लेकर कांग्रेस MLA ने दे डाला विवादित बयान, वायरल हुआ VIDEO
कंगना रनौत को लेकर कांग्रेस MLA ने दे डाला विवादित बयान, वायरल हुआ VIDEO
Share:

रांची: अपने भाषण के दौरान कई बार अक्सर नेता कुछ ऐसा कह जाते है जिसके कारण उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस बीच झारखंड के जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र से MLA इरफान अंसारी ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि उनके इलाके में बनने जा रही सड़कें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के गाल से भी अधिक चिकनी होंगी। MLA ने ये बात एक वीडियो शेयर कर बोला है।

वही इरफान अंसारी ने कहा, 'मैंने सीएम हेमंत सोरेन से बोल कर अपने इलाके में 14 सड़कें पास कराई हैं, जिसे मुख्यमंत्री ने मान लिया है। मैं बीजेपी से बोलना चाहता हूं कि जिसका नमक खाते हो उससे नमकहरामी मत करो। मैं लोगों को भरोसा दिलाता हूं कि सभी सड़कें फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गाल से भी अधिक चिकनी बनवाने जा रहा हूं, जिस पर हमारे आदिवासी बच्चे, युवा श्रेणी के लोग चलेंगे। सड़कें एकदम चकाचका बनेंगी, यही काम इरफान अंसारी का है।'

वही अपने विवादितों बयाने के माध्यम से सुर्ख़ियों में बने रहने वाले इरफान अंसारी ने कुछ दिनों पहले दावा किया था कि काफी वक़्त तक फेस मास्क लगाना स्वास्थ्य हानिकारक होगा। पेशे से चिकित्सक अंसारी ने कहा था कि मास्क के ज्यादा एवं लंबे वक़्त तक इस्तेमाल से कार्बन डाइऑक्साइड इंसान भीतर लेने लगता है। गौरतलब है कि इससे पहले भी राजनीतिक नुमाइंदे इस प्रकार की बयानबाजी करते रहे हैं। वर्ष 2005 में RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सड़कों को लेकर एक्ट्रेस हेमा मालिनी के गालों की भांति चिकने बनाने का वादा किया था।

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -