आजकल क्या कर रहे हैं हैरी पॉटर?
आजकल क्या कर रहे हैं हैरी पॉटर?
Share:

कहा जाता है कि मेहनत करने से अनुभव आता है और अनुभवों से ही सफलता प्राप्त होती है. हमेशा मेहनत करते रहना चाहिए क्योंकि मेहनत करने के बाद आप कभी भी खाली हाथ वापस नहीं लौटते.

आपके पास या तो सफलता होती है या तजुर्बा और दोनों ही नायब हैं. इसी कड़ी में यदि बहुत ही कम उम्र में सफलता हाथ लाग जाए तो चुनौतियां और बढ़ जाती हैं.

हॉलीवुड के जाने माने स्टार डेनियल रेडक्लिफ भी उसी कड़ी का हिस्सा हैं, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में शोहरत हासिल करली थी.

10 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले डेनियल को पहला ब्रेक बीबीसी टेलीफिल्म कॉपरफील्ड में मिला था. आज 22 साल की उम्र में डेनियल करीब 74 मिलियन डॉलर के मालिक बन चुके हैं.

अपने फैंस के बीच चर्चित डेनियल सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने हैंडसम लुक को अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

फिलहाल वह अभी क्या कर रहे हैं इसकी उन्होने किसी भी सोशल नेटवर्क में कोई जानकारी नहीं दी हैं. हो सकता है जल्दी ही वह किसी एडवेंचर या किसी रोमांटिक मूवी का हिस्सा बनते नज़र आएं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस दिग्गज अभिनेता के बेटे को डेट कर रही हैं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस

5 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं ये अभिनेत्री

अमिताभ ने वॉट्स एप पर किया विवादित मैसेज, साइबर क्राइम के खुलासे के बाद दिखे निराश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -