अब चीन को गधे बेचेगा पाकिस्तान
अब चीन को गधे बेचेगा पाकिस्तान
Share:

पाकिस्तान लगातार चीन के साथ में अपने सम्बन्ध सुधारने में लगा हुआ है. ऐसे में पाकिस्तान ने एक प्रस्तावित व्यापार योजना के तहत अब गधो पर दांव खेला है. खबरों की माने तो अब पाकिस्तान की ओर से फैसला किया गया है कि पाकिस्तान अब अपने देश के गधे चीन को बेचेगा. विश्लेषकों की माने तो पाकिस्तान की इस व्यापार योजना से उसे काफी फायदा भी होगा. ज्ञात हो कि गधो का बहुतायत में चीन में इस्तेमाल किया जाता है.

यहाँ गधो की खाल से निकाली जाने वाली जिलेटिन से कई तरह की महंगी दवाओं का निर्माण किया जाता है. आपको बता दे कि एक गधे की खाल से पाकिस्तान को लगभग 20 हजार रूपए तक मिल जाते है, जो कि एक मुनाफे का सौदा है. पाकिस्तान कि कई बार पख्तूख्वा में बहुतायत में गधे पाए जाते है.

ऐसे में अब इस व्यापार नीति से पाकिस्तान को बहुत लाभ होगा. पाकिस्तान द्वारा इस योजना का नाम 'खैबर पख्तूख्वा चाइना सस्टेनेबल डंकी डिवेलपमेंट प्रोग्राम रखा गया है. खैबर पख्तूनख्वा-CPEC वेबसाइट द्वारा इस विषय में जानकारी देते हुए कहा गया है कि पाकिस्तान द्वारा चीन को गधे निर्यात करने से गधे पालने वालो को बहुत फायदा पहुंचेगा साथ इसमें मुनाफा भी अधिक होगा.

साफ़ झलका आमिर का देश प्रेम, इसलिए नहीं कर रहे दंगल को पाकिस्तान में रिलीज

पकिस्तान में भी भारत का राष्ट्रगान गुंजेगा तभी रिलीज करेंगे आमिर खान दंगल को

एक देश जहां मानवता से बड़ा आतंकवाद - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -