सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर होने वाले मीम्स की असलियत

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहाँ हर कोई फेमस हो जाता हैं. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा अगर किसी चीज़ का चलन है तो वह है मेमेस का. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल होते हैं मीम्स और उन मीम्स में लोग अपने दोस्तों, बहनों, भाइयों को टैग करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर आने वाले मीम्स के बारे में आप जानते ही होंगे, आज हम कुछ ऐसे मीम्स की बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनकी एक तस्वीर को लोगों ने मीम्स बना दिया और फिर वह फेमस हो गई और सभी जगह उपयोग की जाने लगी. आइए बताते हैं उनके बारे में.

The “Pff” guy - ये तो सबसे ज्यादा फेमस है और इनका असली नाम Yao Ming है जो एक चायनीज़ बास्केटबॉल प्लेयर है. इनकी यह तस्वीर पहली बार साल 2009 में क्लिक कि गई थी और उसके बाद से आज तक ये सबसे ज्यादा पॉपुलर मीम्स बन गए हैं.

Salt Bae - Salt Bae के नाम से मशहूर इस व्यक्ति का नाम Nusret Gökçe है जो एक शैफ है वो भी तुर्की का रहने वाला. एक बार Nusret Gökçe ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमे वह अपनी स्टाइल से मीट पर नमक छिड़कते हुए नजर आ रहे थे बस वही स्टाइल उनका इतना पॉपुलर हो गया कि आजकल लोग उनका मीम्स बनाते हैं.

Grumpy Cat - इस कैट को कई समय से मीम्स बनाकर सभी को टैग किया जाता हैं. यह कैट तब फेमस हुई थी जब इसकी एक तस्वीर रेड्डिट पर पोस्ट कि गई थी. इस कैट का असली नाम Tardar Sauce है और यह दिखने में ऐसी ही है जैसी मीम्स में दिखती हैं. अब मीम्स बनने के बाद Tardar Sauce के मालिक उनकी कई तस्वीरें पोस्ट करते हैं.

एक स्मोकर और एक नार्मल व्यक्ति के लंग्स में बहुत अंतर् होता है

ये उन दिनों की बात है जब डीडी नेशनल आया करता था

गहरे ज़ख्मों को तुरंत भरने में कारगर तकनीकी है 3डी प्रिटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -