क्या? आपने देखी सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल
क्या? आपने देखी सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसकी शक्ल बिलकुल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की तरह ही खूबसूरत नजर आ रही है. जी हाँ अभिनेत्री कैटरीना या ऐश्वर्या की हमशक्ल ही नहीं बल्कि, अब सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल भी मिल गई.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, यह न्यूयॉर्क बेस्ड मेकअप आर्टिस्ट कनिका अरोड़ा है जिन्हें सोनाक्षी की हमशक्ल बताया जा रहा है. इनकी शक्ल सोनाक्षी से इतनी ज़्यादा मिलती है कि एक नज़र में आप भी देखेंगे तो धोखा खा जाएंगे. इनके चेहरे से लेकर इनके मेकअप और स्टाइल तक, सब कुछ सोनाक्षी जैसा ही है. कनिका अरोरा और सोनाक्षी सिन्हा में एक नज़र में फर्क करना बहुत ही मुश्किल है.

जानकारी के लिए बता दे कि, सोनाक्षी की तुलना अभिनेत्री रीना रॉय से भी की जाती है. कहा जाता है कि, सोनाक्षी की शक्ल रीना रॉय से मिलती है. गौरतलब है कि, इससे पहले भी कैटरीना और ऐश्वर्या की हमशक्ल की ऐसी कई तस्वीरें सामने आ चुकी है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है. फिलहाल सोनाक्षी थाईलैंड में छुट्टिया मानाने गई है. हाल ही में उन्होंने वंहा की एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है. सोनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़े

'भारत' को लेकर अली अब्बास का बड़ा बयान

न्यूयॉर्क की सड़कों पर किस करती नजर देसी गर्ल

फिर से हिट हो सकती है सलमान-कटरीना की जोड़ी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -