एक नया भारत बनाने के लिए साथ निकले CM योगी-PM मोदी
एक नया भारत बनाने के लिए साथ निकले CM योगी-PM मोदी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर हलचल मचा दी है। इस तस्वीर में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने तस्वीर को साझा कर कहा है कि, 'वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ एक नया भारत बनाने के पथ पर आगे बढ़ चुके हैं।'

आप देख सकते हैं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कदमताल करते हुए दो तस्वीरें साझा करते हुए सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने लिखा है- "हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।" आप सभी जानते ही होंगे कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधान सभा चुनावों से पहले प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। ऐसे में आज यानी रविवार (21 नवंबर) को वह लखनऊ में हैं। ऐसे में यह माना जा रहा है कि इसी दौरान दोनों नेताओं (पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ) के बीच बातचीत हुई और उसी दौरान दोनों नेताओं ने साथ कदमताल करते हुए तस्वीरें खिंचवाई हैं। वहीं उसके बाद मुख्यमंत्री ने उसे सोशल मीडिया पर साझा किया।

फिलहाल यह तस्वीर सभी जगह सनसनी फैला रही है और कुछ लोग इसे देख नए भारत की तस्वीर अपनी आँखों में सजाने लगे हैं। आपको पता हो दो दिन पहले प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के महोबा में सिंचाई परियोजनाओं का लोकार्पण किया था और इसी के साथ वह झांसी में राष्ट्र रक्षा समर्पण पर्व में सम्मिलित हुए थे।

मुश्किल में माफिया मुख्तार अंसारी, 3 करोड़ की अवैध संपत्ति होगी जब्त

UP के लोगों को मिलेगी एक और सौगात, गंगा एक्सप्रेस वे को मिली पर्यावरण मंत्रालय से मंजूरी

शर्मनाक: 6 माह की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -