गीले बालों में भी बना सकते हैं आप अट्रैक्टिव लुक
गीले बालों में भी बना सकते हैं आप अट्रैक्टिव लुक
Share:

गीले बाल आपके लुक और भी खूबसूरत बनाते हैं. अगर आप भी गीले बालों के लुक को नहीं मानते तो हम आपको बता रहे हैं कि किस तरह अपने लुक को परफेक्ट बना सकते हैं. गीले बाल आपको अट्रैक्टिव बना देते हैं. अगर आपको गीले बाल में परफेक्ट दिखना है तो हम आपको बता रहे हैं कुछ टिप्स जिसे आप अपना सकते हैं.  

* खुले बाल

गीले बालों को पीछे की ओर कर के एक सेक्सी लुक पाया जाता सकता है. आपको केवल अपने सामने के बालों को गीला कर के उसे कंघी से पीछे की ओर झाड़ लेना है.बालों को एक आरे गिरा कर दूसरी ओर पिन लगा कर हेयरस्टाइल बना सकती हैं. बालों में रंग बिरंगी हेयर पिन लगाएं.

* बिखरे बाल

यह एक क्लासी हेयरस्टाइल है जो कि गर्मियों के दिनों में सबसे ज्यादा चलती है. यह हेयरस्टाइल आपके बालों को बहुत ज्यादा घना दिखाने में मददगार हो सकते हैं. कई सेलेब्रिटियां इस हेयर स्टाइल के साथ दिखती हैं. यह काफी सिंपल हेयरस्टाइल है जो कि हर किसी पर कूल दिखती है.

* ऊंची पोनीटेल

खेलकूद और सक्रिय जीवन जीने वाली अधिकतर महिलाओं के लिए यह हेयरस्टाइल न केवल सबसे आसान है, बल्कि इसे काफी पसंद भी किया जाता है. अगर आपके पास वक्त की कमी है, बस अपने बालों को कसकर हाई पोनीटेल में बांध लें. जब बाहर तेज हवा और बारिश हो रही हो, ऐसे में आपके बालों का हाल बुरा नहीं होगा.

हर तरह के बालों के लिए परफेक्ट हैं ये हेयर कट्स

विंटर पार्टी के लिए मेकअप करते समय इन बातों को न करें नज़रअंदाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -