वेस्टइंडीज की टीम आएगी भारत के दौरे पर, इस टीम से होगा मुकाबला
वेस्टइंडीज की टीम आएगी भारत के दौरे पर, इस टीम से होगा मुकाबला
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के हाथों करारी हार झेलने के बाद वेस्टइंडीज की टीम भारत के दौरे पर आएगी। वेस्टइंडीज की टीम अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए देहरादून आएगी।दोनों देशों के बीच तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज होगी जबकि एकमात्र टेस्ट मैच भी यहीं खेला जाएगा। पांच नवंबर को पहला टी-20 मैच होगा। वहीं, वनडे सीरीज 13 नवंबर से शुरू होगी।

नवनियुक्त कप्तान राशिद खान की अगुआई में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। वहीं, क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआइ) ने फैसला किया है कि अब वनडे से जेसन होल्डर और टी-20 से कार्लोस ब्रेथवेट के कप्तान नहीं होंगे। इन दोनों की जगह किरोन पोलार्ड को सीमित प्रारूपों का कप्तान नियुक्त किया गया है, जिसका आधिकारिक ऐलान हो गया है।

 सीडब्ल्यूआइ के निदेशक मंडल की दो दिवसीय बैठक के पहले दिन शनिवार को इस पर फैसला किया। चयन समिति ने किरोन पोलार्ड के नाम का चयन किया, जो वनडे और टी20 में टीम के कप्तान होंगे। 32 वर्षीय पोलार्ड ने 2016 में अपना पिछला वनडे मैच खेला था। उन्हें 2019 विश्व कप और भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए रिजर्व खिलाडि़यों में शामिल किया था। जेसन होल्डर वनडे टीम में बने रहेंगे और टेस्ट के कप्तान भी होंगे।

इस देश के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में खेलने से किया इनकार

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री की सैलरी बढ़कर हुई इतनी

वेस्टइंडीज टीम इन्हें नियुक्त कर सकती है टीम का नया कप्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -