वेस्टर्न डिजिटल और सैनडिस्क ने लॉन्च की फास्टेस्ट एसएसडी 256 जीबी फ़्लैश ड्राइव
वेस्टर्न डिजिटल और सैनडिस्क ने लॉन्च की फास्टेस्ट एसएसडी 256 जीबी फ़्लैश ड्राइव
Share:

वेस्टर्न डिजिटल और सैनडिस्क ने मिलकर 9 से 12 तक चलने वाली सीईएस 2018  में तीन प्रोजेक्ट्स लॉन्च किये है. यह प्रोजेक्ट्स है वायरलेस एसएसडी, कॉम्पैक्ट रग्ड एसएसडी और एक हाई स्पीड कैपेसिटी यूएसबी ड्राइव. 

बात करें वेस्टर्न डिजिटल के डब्ल्यूडी माय पासपोर्ट वायरलेस एसएसडी की तो ये पिछले साल लांच हुए एस एस डी से इंस्पायर है. यह लेटेस्ट वर्ज़न एक एस डी कार्ड स्लॉट के साथ लांच किया है. यह डिवाइस 65  एम् बी प्रति सेकंड तक की स्पीड को रीड कर सकता है.

इसमें कमरे से फोटोज और वीडियोस को आसानी वन-टच कॉपी बटन से लोड किया जा सकता है.अपने मोबाइल से कनेक्ट करने के बाद इसे बिना किसी केबल को कनेक्ट करे बिना वायरलेस डायरेक्ट ही फोटोज और वीडियो को माय पासपोर्ट से एडिट, एक्सेस और सेव किया जा सकता है. 

वेस्टर्न डिजिटल कंपनी ने क्लेम किया है कि इसका बैटरी बैकअप 10  घण्टे है. इसमें 6700  एमएएच की बैटरी लगी है. इसके आलावा इसमें लगे एक यू एस बी पोर्ट के इस्तेमाल से मोबाइल और लैपटॉप भी चार्ज किया जा सकता है. इसके 250  जी बी मॉडल कि कीमत 230  डॉलर है और 2 टीबी की कीमत 800  डॉलर है. 

दूसरा प्रोडक्ट यूएसबी - सी सैनडिस्क एक्सट्रीम पोर्टेबल एसएसडी है इसमें आईपी 55  रेटिंग डी गई है. इसका मतलब है कि इसे हलकी बारिश से और धूल से बचा सकेंगे. 250  जीबी वेरिएंट की कीमत 100  डॉलर है और 2 टीबी कि कीमत 700  डॉलर राखी गई है. 

मनु कुमार ने ट्वीट कर बताया, एक महीने में रेडमी 5ए के 10 लाख यूनिट की हुई बिक्री

Honor लाने जा रहा एक और चार कैमरे वाला स्मार्टफोन

दो रैम वेरिएंट के साथ लांच हुआ Asus Zenfone Max Plus

 

तीसरा और आखिरी प्रोडक्ट है सैनडिस्क अल्ट्रा फिट, डब्ल्यूडी ने दावा किया है कि यह दुनिया का सबसे छोटा 256 जीबी यूएसबी फ़्लैश ड्राइव है. इसकी कीमत 22  डॉलर रखी गई है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -