टीम इंडिया के लिए बजी खतरे की घंटी, आ रहे हैं वेस्टइंडीज के धुरंधर

सेंट जोंस (एंटीगा): भारत वेस्टइंडीज के बीच चल रही टेस्ट मैच की सीरीज में भारत ने अपना पहला मैच जीत लिया है और दूसरे मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है, भारतीय टीम के लिए टेस्ट मैच के बाद वनडे मैच भी खेलने हैं और इन वनडे मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम में दिग्गज खिलाड़ियों की वापिसी हो रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं वेस्टइंडीज के उन धुरंधरों की जिन्होेंने अपने खेल से सभी को आश्चर्य में डाल दिया है।

सिर्फ पदार्पण मैच शतक ही नहीं, ये रिकॉर्ड भी हैं पृथ्वी शॉ के नाम

हालांकि यहां बता दें कि वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी माने जाने वाले क्रिस गेल किसी कारणवश भारत के खिलाफ होने वाले सभी मैचों में नहीं खेल पा रहे हैं लेकिन वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने आगामी मैचों में खेलने के लिए तीन नए चेहरों को मौका दिया है, इसके अलावा बोर्ड के अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल क्रिसगेल इन मैचों में नहीं खेलेंगे लेकिन अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप में उनका खेलना तय है। 

भारत बनाम वेस्टइंडीज: पृथ्वी शॉ के शतक की वजह से टीम इंडिया पहुंची 364 रन पर

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज टीम के मुख्य खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड और सुनील नरेन का नाम अब तक मैच सूची में शामिल नहीं किया गया है जबकि ये खिलाड़ी ही टीम की ताकत बने हुए हैं। इसके अलावा वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने जिन नए चेहरों को टीम के लिए चुना है उनमें बल्लेबाज चंद्रपाल हेमराज, हरफनमौला फेबियन एलेन और तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस शामिल हैं, यहां बता दें कि इन तीनों खिलाड़ियों का चयन विश्व कप को देखते हुए किया गया है। 

खबरें और भी

ताश के पत्तों की तरह बिखरी वेस्टइंडीज पारी, भारत ने पारी और 272 रनों से रौंदा

पहले टेस्ट में भारत की पकड़ मजबूत, 181 पर ढेर हुई वेस्टइंडीज

भारत बनाम वेस्टइंडीज: पहले टेस्ट में भारत की पकड़ मजबूत, 649 रन बनाकर घोषित की पारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -