विवयन रिचर्ड्स ने कोहली में जताया 'विराट' भरोसा, कहा अब भी सीरीज जीत सकती है टीम इंडिया

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के दिग्गज पूर्व बल्लेबाज विवियन रिचडर्स का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की जीत की भूख ही मेहमान टीम को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में जीत के प्रबल दावेदार के रूप में प्रस्तुत करती है. चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहले मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी. वहीं पर्थ में खेले गए दूसरे मैच में जीत दर्ज कर आस्ट्रेलिया ने श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली है.

वर्ष 2020 में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करेगा उत्तराखंड

अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ एंटिगा (एयूए) कॉलेज ऑफ मेडिसन के ब्रांड एम्बेसेडर रिचडर्स ने कहा कि कोहली की कप्तानी और लड़ने की जिद ने अभी भी भारत को सीरीज में कायम रखा है. रिचडर्स ने शुक्रवार को कहा कि, "भारत के पास सीरीज जीतने का बेहतरीन मौका है, पर्थ में बेशक उसे मात मिली हो, लेकिन वह अब भी सीरीज जीत सकती है, क्योंकि भारत के पास विराट जैसा कप्तान है. उनके अंदर जीतने की भूख है और अपने खिलाड़ियों को जीत के लिए प्रेरित करना वे  अच्छी तरह जानते हैं."

बांग्लादेश क्रिकेट लीग में नहीं खेल पाएंगे स्टीव स्मिथ

इसके साथ ही वेस्टइंडीज के इस दिग्गज ने कहा कि स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर के बिना भी आस्ट्रेलिया अपने घरेलु मैदान में एक शानदार टीम है. रिचडर्स ने कहा, "मैं अब भी भारत को जीत का प्रबल दावेदार मानता हूं, लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए की आस्ट्रेलिया स्मिथ और वार्नर के अलावा भी बेहतरीन टीम है, प्रतिभा में जो उनके पास नहीं है उसकी पूर्ति ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने नजरिए से कर रही हैं."

स्पोर्ट्स अपडेट:-

सन्यास के बाद गंभीर ने किया बड़ा खुलासा, खोले वर्ल्ड कप फाइनल्स के राज़

साउथ अफ्रीका के ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है भारतीय महिला क्रिकेट टीम के नए कोच

IPL 2019 : 4.2 करोड़ में बिका यह खिलाड़ी, कपड़े उतारकर होटल में किया ऐसा काम, देखें VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -