वेस्टइंडीज क्रिकेट  टीम नहीं खेलना चाहती पाकिस्तान में
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम नहीं खेलना चाहती पाकिस्तान में
Share:

दिल्ली: आने वाले समय में वेस्टइंडीज टीम का पाकिस्तान का दौरा प्रस्तावित है. लेकिन, इस टीम के कई खिलाड़ी वहां जाने से हिचक रहे हैं. इस बीच क्रिकेट वेस्टइंडीज CWI ने अपने खिलाड़ियों को पाकिस्तान दौरे पर जाने के लिए लुभावना ऑफर रखा है.

जानकारी के  मुताबिक बोर्ड ने खिलाड़ियों को प्रति मैच 25,000 अमेरिकी डॉलर  करीब 16.5 लाख रु. देने की पेशकश की है. दौरे में तीन ट्वेंटी-ट्वेंटी मैचों की सीरीज खेली जाएगी. कराची में ये तीन मुकाबले 1, 2 और 3 अप्रैल को होंगे. CWI ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में आने वाले खिलाड़ियों के अलावा उन सभी क्रिकेटर्स से भी संपर्क किया है, जो केंद्रीय अनुबंध प्रणाली से बाहर हैं.बता दें कि ये अतिरिक्त राशि पाकिस्तान बोर्ड (PCB) उपलब्ध कराएगा, 

क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव के मुताबिक, ‘ वेस्टइंडीज का मकसद पाकिस्तान में क्रिकेट बहाली को बढ़ावा देना है. 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद से पाकिस्तान में पहला इंटरनेशनल मैच जिम्बाब्वे ने खेला. इस दौरे के लिए जिम्बाब्वे को पाकिस्तान ने 12,500 अमेरिकी डॉलर दिए थे. इसके अलावा जिन खिलाड़ियों ने वर्ल्ड इलेवन के साथ पिछले साल पाकिस्तान का दौरा किया था उन्हें भी पीसीबी को पैसे देने पड़े थे. खबर है कि डैरेन सैमी पाकिस्तान जाने वाली टीम में नहीं होंगे. आंद्रे रसेल और ड्वेन ब्रावो चोटिल हैं. उधर, पीएसल खेल रहे सुनेल नरेन पाकिस्तान नहीं जाने का मन बना चुके हैं. कीरोन पोलार्ड भी वहां नहीं जाना चाहते.

ला लीगा: रोनाल्डो ने बनाया हैट्रिक का ना टूटने वाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

एक साथ खेलते नज़र आएंगे कैफ और लारा

कौन लेगा इंग्लैंड दौरे पर अश्विन की जगह ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -