ब्रावो के बेहतरीन प्रदर्शन से वेस्ट इंडीज ने दर्ज की पहली जीत
ब्रावो के बेहतरीन प्रदर्शन से वेस्ट इंडीज ने दर्ज की पहली जीत
Share:

ड्वेन ब्रावो ने अपने बेहतरीन आलराउंड प्रदर्शन से वेस्ट इंडीज को दूसरे T-20 मैच में गुरुवार को श्रीलंका को 23 रन से हारते हुए इस दौरे की पहली जीत अपने नाम करने के साथ ही 2 मैचों की T-20 श्रंखला भी 1-1 से बराबर करा ली। बता दे की वेस्ट इंडीज ने टास जीतकर पहले बेटिंग करने का फैसला किया और 6 विकेट के नुकसान पर 162 रनों का लक्ष्य रखा।

वेस्ट इंडीज टीम की तरफ से जानसन चार्ल्स (34), दिनेश रामदीन (34), ब्रावो (31), आंद्रे फ्लैचर (23) और कप्तान डेरेन सैमी (नाबाद 12) दहाई के आंकड़े पर पहुंचे। श्रीलंका की और से गेंदबाज़ी करते हुए कप्तान लेसिथ मालिंगा और मिलिंदा श्रीवर्धने ने दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम 20 ओवरों में 139 रन पर ही सिमट कर रह गई। श्रीलंका टीम के तिलकरत्ने दिलशान ने 52 रन और शेहान जयसूर्या ने 30 रन की पारियां खेली।

श्रीलंका टीम ने तेजी से रन बनाने के चक्कर में आखिरी 9 विकेट 46 रन के अंदर ही गंवा दिए। वेस्ट इंडीज के खिलाडी ब्रावो ने 28 रन देकर 4 और रवि रामपाल ने 20 रन देकर 3 विकेट झटके। साथ ही मैच के हीरो रहे ब्रावो को उनके बेहतरीन आलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन आफ द मैच से घोषित किया गया जबकि दोनों मैचों में अर्धशतक लगाने वाले दिलशान (56 और 52 रन) को मैन आफ द सीरीज से नवाजा गया ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -