रिकी स्केरिट ने किया खुलासा, किसी भी कीमत पर नहीं जाएगी फिल सिमंस की कुर्सी
रिकी स्केरिट ने किया खुलासा, किसी भी कीमत पर नहीं जाएगी फिल सिमंस की कुर्सी
Share:

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस की कुर्सी किसी भी कीमत पर नहीं जाएगी। बता दे की फिल सिमंस इंग्लैंड में अपने ससुर के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के कारण  वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने फिल सिमंस से इस्तीफा मांगने की बात कही थी, लेकिन वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को इसका खंडन करते हुए कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले टीम के कोच की जॉब सुरक्षित है। तथा उसे किसी भी कीमत पर फिल सिमंस से नहीं छीना जाएगा।

बता दे की , बारबाडोस क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने ही यह मांग की थी, कि फिल सिमंस को तुरंत मुख्य कोच के पद से हटा दिया जाए, क्योंकि वे एक अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। शुक्रवार को अपने ससुर के अंतिम संस्कार के बाद सिमंस ने अपने आप को ओल्ड ट्रैफर्ड में एक होटल में आइसोलेट कर लिया था। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इस पर बताते हुए कहा है कि रविवार को सिमंस को इसकी अनुमति दे दी गई थी, क्योंकि इंग्लैंड दौरा शुरू होने में अभी काफी वक़्त और बचा है।

बारबाडोस क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख कॉनडे रिले ने कहा कि यह COVID-19 महामारी के बीच अंतिम संस्कार में शामिल होना असंगति और लापरवाही थी। वही बुधवार को CWI के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने अपने बयान में स्पष्ट कर दिया की,फील सिमंस के पास अब भी वेस्टइंडीज बोर्ड का पूरा समर्थन है और उनकी जॉब भी सुरक्षित है. वही बुधवार को लगातार तीसरे कोरोना टेस्ट में फिल सिमंस को नेगेटिव पाया गया है। ऐसे में वे अगले कुछ दिन में टीम के साथ जुड़ सकते हैं। ।

जानिए आखिर क्यों VIVO से हर साल BCCI को मिलते है 440 करोड़ रुपये

पहली ही गेंद पर सचिन और द्रविड़ हो गए थे आउट, फिर इस तरह से बदला भाग्य

मैच को लेकर उलझन में पड़े पीसीबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -