वेस्टइंडीज ने चार साल बाद की घर में वापसी

Jul 16 2018 11:10 AM
वेस्टइंडीज ने चार साल बाद की घर में वापसी

वेस्टंइडीज ने जमैका के सबीना पार्क स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 166 रनों से हराकर 2 मैचों की टेस्ट सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया.  वेस्टइंडीज की चार साल में यह पहली घरेलू सीरीज जीत है. वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के सामने 335 रन का लक्ष्य रखा जिसका पीछा करते हुए बंगलादेश की टीम 42 ओवर में 168 रन ही बना पाई.

 

कप्तान जेसन होल्डर को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन होल्डर ने मैच में कुल 103 रन देकर 11 विकेट झटके और करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. वहीं पूरी सीरीज में 16 विकेट और 67 रन बनाने के लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया.

 

यहाँ पर वेस्टइंडीज की पूरी टीम अपनी दूसरी पारी में महज 129 रन बनाकर आउट हो गई. रोस्टन चेज ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाए. बांग्लादेश की तरफ से कप्तान शाकिब अल हसन ने 33 रन देकर 6 विकेट चटकाए. जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए बांग्लादेश कि टीम से कप्तान शाकिब अल हसन (54 रन) और लिटन दास (33 रन) को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका. बांग्लादेश के लिए कप्तान शाकिब अल हसन ने सर्वाधिक 54 रन बनाए. मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने 6 विकेट लेकर अपनी टीम को जबरदस्त जीत दिला दी.

टेस्ट से पहले इंग्लैंड के ख़िलाफ़ खेलेंगे विजय और रहाणे

फीफा: फुटबाल के जश्न में भीगा सियासी रुतबा

फ्रांस के कोच का अनोखा रिकॉर्ड

 

?