पश्चिम बंगाल: लकुरिया के TMC अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, इलाके में भारी पुलिसबल तैनात
पश्चिम बंगाल: लकुरिया के TMC अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, इलाके में भारी पुलिसबल तैनात
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अपराध की घटनाएं कम होती नज़र नहीं आ रही हैं। आए दिन राज्य के अलग-अलग हिस्सों से अपराध की ख़बरें तें सामने आती रहती हैं। ताजा मामला पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले स्थित मंगलकोट थाना के अंतर्गत आने वाले लकुरिया इलाके से सामने आया है। यहां पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) अध्यक्ष को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है।

जिसके बाद से इलाके में दशहत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने मामले की गंभीरता के मद्देनज़र घटनास्थल पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लकुरिया क्षेत्र के TMC अध्यक्ष असीम दास सोमवार की देर शाम काशेम बाजार से बाइक से घर वापस आ रहे थे। इसी दौरान कुछ हमलावरों ने उनकी बाइक को रोककर उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी। जिसके बाद फ़ौरन असीम दास को उपचार के लिए अस्पताल लेकर जाया गया। 

जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मंगलकोट के MLA अपूर्व चौधरी समेत TMC के कई दिग्गज नेता सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। MLA अपूर्व चौधरी का आरोप है कि दास का क़त्ल भाजपा समर्थित बदमाशों ने की है। घटना से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं, मंगलकोट थाना इलाके में बड़ी तादाद में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

20 हज़ार में नाबालिग बच्ची को बेचा, जिस्मफरोशी में धकेलना चाहते थे... चार को उम्रकैद

झगड़कर मायके चली गई पत्नी, इधर पति ने रचा ली दूसरी शादी और फिर...

जलन के कारण युवक ने युवती पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -