बंगाल में फिर बवाल, अब TMC-BJP समर्थकों ने मिलकर पुलिसवालों को पीटा
बंगाल में फिर बवाल, अब TMC-BJP समर्थकों ने मिलकर पुलिसवालों को पीटा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही हिंसा का दौर जारी है. अब हुगली जिले के अरामबाग में तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थक ने हंगामा किया. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाज़ी हुई, जिसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि चुनाव नतीजों के बाद हुई हिंसा की वजह से अरामबाद से कई भाजपा समर्थक पलायन कर गए थे. यह घर वापसी कर रहे थे, इसको लेकर यह मीटिंग हो रही थी. इसी बीच वहां मौजूद भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान भीड़ को समझाने पहुंची पुलिस पर पथराव किया गया. इस पथराव में कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं और कई गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गई है. यह घटना अरामबाग के भेटिपारा के केशव पूर्व इलाके की बताई जा रही है.

यहां पर स्थानीय स्तर पर हुई सियासी हिंसा के बाद पलायन कर चुके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थक घर वापसी कर रहे थे. उन्होंने TMC समर्थकों के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाने के लिए पुलिस के साथ एक मीटिंग भी की है. आरोप है कि इस बैठक में लाठीचार्ज किया गया. इसके बाद वहां मौजूद भीड़ उत्तेजित हो गए और फिर TMC-भाजपा के बीच की लड़ाई का गुस्सा पुलिस वालों पर फूट पड़ा .

मोदी सरकार को अपने खजाने से 99,122 करोड़ रुपये देगा RBI, बोर्ड ने दी अनुमति

कोरोना वायरस से एस्ट्राजेनेका वैक्सीन की डोज देती है अधिक सुरक्षा: ब्रिटेन अध्ययन रिपोर्ट

आज फिर उछला पेट्रोल-डीजल का दाम, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -