दुर्गा पूजा की तैयारियों से पहले कोरोना मामलों में हुई भारी वृद्धि
दुर्गा पूजा की तैयारियों से पहले कोरोना मामलों में हुई भारी वृद्धि
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में लोग अपने प्रतिष्ठित दुर्गा पूजा के लिए तैयार हैं, वही राज्य में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। कोलकाता ने अगस्त और सितंबर में कोरोनोवायरस के मामलों में एक सफल परिक्षण की शुरुआत की, कई मेडिकल पेशेवर, जो महामारी सामने आने के बाद से बिना ब्रेक के काम कर रहे थे, उम्मीद कर रहे थे कि वे दुर्गा पूजा के दौरान कुछ समय निकाल पाएंगे। हालांकि, मामलों में उछाल आने के साथ, कई लोग अब परेशान हैं कि उन्हें त्योहारी सीजन में भी काम करना जारी रखना होगा।

एक डॉक्टर, जो संक्रामक रोगों और बेलियाघाटा जनरल (IDBG) अस्पताल में कोर कोविद टीम का एक हिस्सा है, ने एक प्रमुख दैनिक को बताया कि राज्य में मौजूदा कोरोना स्थिति और पूजा के बाद आसन्न स्थिति को देखते हुए, यह दिखाई दिया कि यह उनके लिए एक लंबी दौड़ होगी। इस बीच, पश्चिम बंगाल ने रविवार को 3,612 COVID-19 मामलों में अपना उच्चतम एक दिवसीय स्पाइक दर्ज किया, जो राज्य के टैली को 2,94,806 पर धकेलता है, स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन। वायरस के कारण 59 और मरीजों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 5,622 हो गई।

शनिवार और 3,58,948 के बाद से 3,110 के साथ डिस्चार्ज दर 87.84 प्रतिशत थी। बुलेटिन में कहा गया कि उत्तर 24 परगना में 18 लोगों की मौत हुई, इसके बाद महानगरों में 16 मौतें हुईं, जबकि ताजा मामलों में उत्तर 24 परगना और कोलकाता (757) से 774 संक्रमण शामिल हैं। पश्चिम बंगाल में अब 30,236 सक्रिय मामले हैं। शनिवार को, राज्य में 42,611 नमूनों का परीक्षण किया गया है, इस तरह की नैदानिक परीक्षाओं की कुल संख्या 36,93,600 है।

झारखंड में 5वीं की छात्रा से दरिंदगी, 5 लड़कों ने रातभर किया सामूहिक दुष्कर्म

बिहार चुनाव: पप्पू यादव की JAP से गठबंधन करेगी शिवसेना ? संजय राउत जाएंगे पटना

'हाथरस कांड' पर राहुल गाँधी ने शेयर किया वीडियो, कहा- ये सच्चाई से भागने वालों के लिए ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -