स्टेशन पर काम करनेवाली महिला की बेहद सुरीली है आवाज़, गाने को सुन कर लेंगे यकीन

स्टेशन पर काम करनेवाली महिला की बेहद सुरीली है आवाज़, गाने को सुन कर लेंगे यकीन

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिससे एक सामान्य आदमी भी चर्चा में आ जाता है. ऐसे ही एक गरीब महिला का वीडियो सामने आया है जिसके बारे आपको बताने जा रहे हैं. बारपेटा टाउन द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में एक महिला व्यस्त रणघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के क्लासिक गाने गाती हुई दिखाई दे रही है. इस महिला की आवाज़ इतनी अच्छी है कि आप भी सुनते रह जायेंगे. 

आपको बता दें,  पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर काम करने वाली एक महिला ने 1970 के दशक के गीत गाकर इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है. लता मंगेशकर द्वारा गाया गया 'एक प्यार का नगमा' सभी का फेवरेट गाना रहा है. इसी गाने को गुनगुनाती हुई नज़र आ रही है. इसे सुनकर हर कोई रुक जाता है और उनसे इस गाने की सुनने लगता है. इसी का वीडियो सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं.  

एक फेसबुक यूजर ने महिला की आवाज सुनकर उन्हें "अज्ञात कोकिला" की उपाधि दी. तो वहीं कई लोगों ने दुआ की है कि इस महिला की आवाज को वो पॉप्यूलेरिटी मिले जिसकी वो हकदार है. कुछ लोगों ने महिला की भलाई की भी कामना की है. बता दें, इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद अब तक इसे 39 हजार लोग लाइक, साढ़े तीन हजार से भी ज्यादा कमेंट्स और 36 हजार से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं.

12 हजार फीट की ऊंचाई पर हनीमून मनाने गया था कपल, फिसला पति का पैर और...

यहां घोड़े के साथ 1 अगस्त को 11 महिलाएं करती है ऐसा काम, हजारों लोग देखते हैं नजारा

ना जाने कितने निर्दोषों की जान ले चुकी है यह ममी, 3200 साल पुराना है इतिहास