पहली पत्नी को नहीं दिया तलाक़, तो दूसरी पत्नी ने काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट
पहली पत्नी को नहीं दिया तलाक़, तो दूसरी पत्नी ने काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के इस्लामपुर थाना के अंतर्गत आने वाले गाजेपाड़ा इलाके में पहली पत्नी को तलाक नहीं देने पर गुस्से में दूसरी पत्नी ने पति का गुप्तांग काट डाला। यह घटना रविवार रात की है। घटना के बाद से आरोपित सर्जिना बीबी फरार चल रही है।  स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, इस्लामपुर के गोयास इलाके की रहने वाली और पेशे से दलील लेखक जिनारूल शेख ने ढाई वर्ष पहले विवाह किया था। उसकी पहली पत्नी से उन्हें एक संतान भी है। किन्तु वह अपनी पुरानी प्रेमिका नहीं भूल पाया।

कुछ महीने पहले उसने अपनी पुरानी-प्रेमिका सर्जिना बीबी से निकाह कर लिया। शादी के बाद से ही सर्जिना जिनारूल पर पहली पत्नी से तलाक लेने के लिए का दबाव डालने लगी। इस दौरान जिनारूल की पहली पत्नी मायके चली गई और जिनारूल अपनी दूसरी पत्नी के साथ अपने घर में रहने लगा। किन्तु सर्जिना जिनारूल पर लगातार उसकी पहली पत्नी को तलाक देने का दबाव डालती रही। जब जिनारूल राजी नहीं हुआ। इसके बाद क्रोध में आकर सर्जिना भी अपने मायके चली गई। रविवार को सर्जिना ने जिनारूल को अपने पिता के घर बुलाया।

आरोप है कि रात लगभग 10 बजे जिनारूल अपने ससुराल में बिस्तर पर लेटा हुआ था। उसी समय बात करते-करते सर्जिना ने अचानक ब्लेड से जिनारुल का गुप्तांग काट दिया। जिनारूल दर्द से कराहने लगा। स्थानीय लोगों ने लहूलुहान हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया। जिनारूल ने बताया कि उसकी पहली पत्नी से उन्हें एक संतान है और वह अपनी उसे छोड़ना नहीं चाहता था। पहली पत्नी को तलाक ना देने की वजह से ही सर्जिना में उसका गुप्तांग काट दिया। पुलिस आरोपित महिला की तलाश कर रही है।

झोला छाप डॉक्टर को पेटदर्द दिखाने गई महिला, कमरा बंद कर...

छत पर शौचालय गई लड़की संग पड़ोसी ने किया रेप, जाँच में जुटी पुलिस

प्रेमी से मिलने नहीं देता था पति तो पत्नी ने दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -