ममता सरकार को भारी पड़ा कोरोना के आंकड़े छिपाना, 24 घंटों के अंदर बंगाल में हुई रिकॉर्ड मौतें
ममता सरकार को भारी पड़ा कोरोना के आंकड़े छिपाना, 24 घंटों के अंदर बंगाल में हुई रिकॉर्ड मौतें
Share:

कोलकाता: कोरोना महामारी के मामलों को छुपाना पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को अब महंगा पड़ रहा है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि बीते 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस से हुई 195 मौतों में से रिकॉर्ड 98 मौतें केवल पश्चिम बंगाल में दर्ज की गई हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही केंद्र के दल को निरीक्षण करने से पश्चिम बंगाल में स्थानीय प्रशासन ने रोक दिया था. 

आंकड़ों के अनुसार, देशभर में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3900 नए मामले दर्ज किए गए हैं. जिनमें से 1567 सिर्फ महाराष्ट्र से हैं. यानी देश के 2 प्रदेशों ने संक्रमण के लिहाज से देश के लिए बड़ी चुनौती खड़ी कर कर दी. यदि बीते 24 घंटे में देशभर के राज्यों का आकलन करें तो सबसे अधिक संक्रमण के केस के मामले में महाराष्ट्र सबसे टॉप पर है. 

आपको बता दें कि बीते 24 घंटे में कोरोना से देश में 195 लोगों की जान गई हैं, इनमें से 98 मौतें सिर्फ और सिर्फ बंगाल में ही हुईं. बंगाल के अलावा जिन दूसरे राज्यों में एक दिन में सबसे अधिक कोरोना मरीजों की मौत हुई है, उनमें महाराष्ट्र में 35, गुजरात में 29, मध्यप्रदेश में 9, उत्तर प्रदेश में 7 और राजस्थान में 6 मौतें दर्ज कि गई हैं. 

प्रवासी मजदूर से जुड़ी इस याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज

सुरक्षाबल की एक बटालियन में मिले 137 कोरोना संक्रमित जवान

50 दिनों बाद बढे पेट्रोल-डीज़ल के दाम, यहाँ जानिए नई कीमतें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -