जरुरी काम से बाहर गई थी 10 वीं की छात्रा...हो गया सामूहिक बलात्कार
जरुरी काम से बाहर गई थी 10 वीं की छात्रा...हो गया सामूहिक बलात्कार
Share:

बीरभूम: पश्चिम बंगाल के बीरभूम के माड़ग्राम में कक्षा दसवीं की स्टूडेंट से सामूहिक दुष्कर्म करने के इल्जाम में तीन युवकों को हिरासत में लिया जा चुका है। आरोपितों को शुक्रवार को रामपुरहाट अदालत में भी पेश कर दिया गया। न्यायधीश ने उन्हें दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया। पीड़िता के परिजनों के मुताबिक गुरुवार शाम बाहर कुछ काम होने की बात भी बोलकर किशोरी घर से अकेली निकली थी। नाबालिका ने अपने बयान में कहा है कि नलहाटी के पाखा गांव की सड़क से शाम साढ़े छह बजे के तकरीबन 22 वर्षीय युवक उसे मोटरसाइकिल पर उठा ले गया। जिसके उपरांत वह उसे एकडाला गांव के खेत में ले गया, जहां उसके दो दोस्त पहले से मौजूद था। जिसके उपरांत तीनों युवकों ने नाबालिका के साथ दुष्कर्म किया।

पेशे से राजमिस्त्री पीड़िता के पिता गुरुवार को घर से बाहर गए हुए थे। केस सामने आते ही उन्होंने तीनों लोगों के विरुद्ध नलहाटी थाने में तहरीर दी। लेकिन घटनास्थल माड़ग्राम थाना क्षेत्र में होने के कारण केस को वहां रेफर कर दिया गया। जिसके उपरांत पीड़िता के पिता ने माड़ग्राम थाने में सामूहिक बलात्कार  की लिखित शिकायत दर्ज करायी। शिकायत के आधार माड़ग्राम थाने की पुलिस ने तीनों आरोपितों को गुरुवार देर रात हिरासत में ले लिया गया है।
 
इस मामले में सरकारी वकील सुरजीत सिंह ने इस बारें में बोला है कि 2 फरवरी की शाम साढ़े छह बजे के तकरीबन तीन आरोपितों ने नाबालिका को बाइक पर बिठाकर एकडाला में एक खेत में ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को पॉक्सो कोर्ट में पेश किया गया है।रामपुरहाट अदालत ने उनकी दो दिन की पुलिस हिरासत का आदेश भी दे दिया।

स्कूल गई नाबालिग का हुआ किडनैप, जांच में जुटी पुलिस

औरैया में बोलेरो सवार बदमाशों ने युवती का किया किडनेप, कुछ ही दूर जाकर पलटी कार

अपने ही गुरु की बलि देकर पी गया खून, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -