बंगाली एक्ट्रेस सरबंती चटर्जी भाजपा में हुई शामिल
बंगाली एक्ट्रेस सरबंती चटर्जी भाजपा में हुई शामिल
Share:

पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक बड़े मोड़ पर, बंगाली अभिनेता सुरबंती चटर्जी आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 27 अप्रैल से होने वाले अंतिम दौर के मतदान के साथ 27 मार्च से शुरू होने वाले आठ चरणों में होंगे। मतों की गिनती 2 मई को होगी। 

अभिनेता पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए राज्य में पार्टी के चुनाव प्रभारी, कैलाश विजयवर्गीय। ममता बनर्जी अपने लगातार तीसरे कार्यकाल की मांग कर रही हैं, वहीं भाजपा ने 294 सदस्यीय राज्य विधानसभा में 200 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। कांग्रेस और वाम दलों ने चुनाव के लिए गठबंधन किया है और सीट-साझाकरण समझौते को पहले ही अंतिम रूप दे दिया है।

 चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के साथ ही राज्य में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। 26 फरवरी को, भारत के चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी के केंद्र शासित प्रदेशों में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान की तारीखों की घोषणा की। चुनाव आयोग ने घोषणा की कि केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में एक दिन में या एक चरण में मतदान समाप्त हो जाएगा, असम और पश्चिम बंगाल में क्रमशः तीन और आठ चरणों में चुनाव होंगे।

टूलकिट केस: निकिता जैकब की अग्रिम जमानत याचिका पर 9 मार्च को सुनवाई

कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को निकिता याकूब को जवाब दाखिल करने के लिए 7 दिन का दिया समय

दिल्ली में 11वीं की छात्रा निकली कोरोना पॉजिटिव, 6 दिन के लिए बंद किया गया स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -