बंगाल पुलिस पर कहर बनकर टूटा कोरोना, पूरा थाना ही बन गया कन्टेंटमेंट जोन
बंगाल पुलिस पर कहर बनकर टूटा कोरोना, पूरा थाना ही बन गया कन्टेंटमेंट जोन
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पुलिसकर्मियों पर कोरोना वायरस की मार पड़ी है. यहाँ बड़ी तादाद में पुलिसकर्मी कोरोना के शिकार बन रहे हैं. कोलकाता में पिछली बार जब कंटेनमेंट जोन बनाये गये थे, तो उस वक़्त कंटेनमेंट जोन के सामने पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गया था. हालांकि इस मर्तबा ऐसा नहीं किया गया है. इस बार कोलकाता में सैंकड़ों की तादाद में पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. 

भवानीपुर थाने के करीब 30 पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गये हैं. इस वजह से भवानीपुर थाने को ही कंटेनमेंट जोन घोषित कर बैरिकेड लगा दिए गए हैं. बंगाल में 13 CBI अफसरों और स्टॉफ के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी मिली है. कोलकाता के निजाम पैलेस और साल्टलेक स्थित CBI दफ्तर में 13 अफसर पॉजिटिव पाए गए हैं. महज 40 फीसदी स्टाफ के साथ काम किया जा रहा है. जबकि कोलकाता पुलिस के 100 से अधिक अधिकारियों और कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना है.

भवानीपुर थाने के करीब 30 पुलिस कर्मी अब तक कोरोना के शिकार बन चुके हैं. ओसी और एडिशनल ओसी को छोड़कर यहां सभी संक्रमित हो गये हैं. ऐसे में आगे किसी तरह का जोखिम ना उठाते हुए थाने को ही कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है और बैरिकेडिंग भी कर दी गयी है. लोगों को थाने के भीतर भी नहीं जाने दिया जा रहा है. बाहर से ही शिकायतें दर्ज की जा रही हैं. पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी है कि जो भी शख्स थाने में कोई शिकायत लेकर आ रहा है, उसे अब  बाहर ही रोक दिया जा रहा है. 

पीएम मोदी शुक्रवार को कोलकाता में दूसरे सीएनसीआई परिसर का उद्घाटन करेंगे

सूरत हादसा: नाले में किसने और क्यों डाला केमिकल ? जिससे हो गई 6 मजदूरों की मौत

दिल्ली के लाजपत राय मार्केट में भीषण आग, 56 दुकानें जलकर ख़ाक.. करोड़ों का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -