CAA और NRC के खिलाफ रैली करना चाहता था PFI, बंगाल पुलिस ने नहीं दी इजाजत
CAA और NRC के खिलाफ रैली करना चाहता था PFI, बंगाल पुलिस ने नहीं दी इजाजत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल पुल‍िस ने पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ रैली करने की अनुमति देने से साफ़ इनकार कर दिया है. यह संगठन मुर्शिदाबाद जिले में आने वाली 5 जनवरी को रैली करना चाहता था. पश्चिमी बंगाल पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि, उनकी तरफ से पीएफआई को रैली करने की इजाजत नहीं दी गई है. 

खास बात यह है कि PFI द्वारा छपवाए गए इन पैम्‍फ्लेट्स को लोगों में वितरित किया गया और लोगों से कहा गया कि वे NRC, NPR और CAA के खिलाफ इस 5 जनवरी को रैली में शामिल हों. इसमें TMC सांसद अबू ताहिर खान का नाम शामिल है. हालांकि अबू ताहिर का कहना है कि अभी वह निर्धारित करेंगे कि वे इस रैली में जाएं या नहीं, किन्तु पीएफआई का कहना है कि अबू ताहिर और अन्य टीएमसी नेताओं ने उनकी रैली में मौजूद रहने की सहमति दी थी.

वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर अब टीएमसी (TMC) छात्र परिषद के सदस्यों को ट्रेनिंग देने का फैसला लिया है. सीएम ममता बनर्जी जनवरी महीने के आखिर में कॉलेज, यूनिवर्सिटी से निर्वाचित प्रतिनिधियों एवं युवा संगठन के प्रतिनिधियों की क्लास लेंगीं .

अब नहीं होगा धोखा, नकली नोटों की पहचान के लिए RBI ने लांच किया Mani एप

नए साल में महंगा हुआ पेट्रोल-डीज़ल, जानें क्या हैं आज के रेट

पुलिस हिरासत में बीजेपी के राष्‍ट्रीय सचिव समेत 311 पार्टी वर्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -