बंगाल चुनाव: ओवैसी का कोलकाता दौरा रद्द, ममता की पुलिस ने नहीं दी अनुमति
बंगाल चुनाव: ओवैसी का कोलकाता दौरा रद्द, ममता की पुलिस ने नहीं दी अनुमति
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रत्येक पार्टी अपनी-अपनी तैयारी में जुट चुकी है। इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार को चुनावी बिगुल फूंकते हुए कोलकाता में रैली करने वाले थे। किन्तु कोलकाता पुलिस ने उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी जिसके बाद यह रैली रद्द हो गई है। 

पार्टी के नेता जमीरुल हसन ने इस बारे में जानकारी दी है। जमीरुल हसन का कहना है कि पार्टी ने रैली के लिए 10 दिन पहले आवेदन किया था और बुधवार शाम को उन्हें बताया गया कि आवेदन खारिज हो गया है। वहीं सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने AIMIM पर निशाने साधते हुए उस पर मुस्लिमों के वोट बांटने का आरोप लगाया है। 

हसन ने बुधवार को कहा कि, 'हमने 10 दिन पहले इजाजत के लिए आवेदन किया था। मगर आज हमें पुलिस द्वारा सूचित किया गया कि वे हमें रैली आयोजित करने की इजाजत नहीं देंगे। हम सत्तारूढ़ तृणमूल की ऐसी रणनीति की वजह से पीछे नहीं हट सकते। हम चर्चा करेंगे और जल्द ही एक नई तारीख की घोषणा करेंगे।' बता दें कि बंगाल में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको देखते हुए राज्य में सियासी नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है। 

विधानसभा चुनाव से पहले एम॰ के॰ स्टालिन के साथ बातचीत के लिए चेन्नई जाएंगे ओमन चांडी

ममता बनर्जी ने लिखा प्रधानमंत्री मोदी को पत्र, किया ये निवेदन

जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी भूली अपनी मर्यादा, पीएम मोदी को कह डाला रावण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -