भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर दर्ज हुई FIR, एक ट्वीट से मचा बवाल
भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर दर्ज हुई FIR, एक ट्वीट से मचा बवाल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद अर्जुन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है. यह प्राथमिकी अर्जुन सिंह की तरफ से मुर्शिदाबाद पुलिस की घटना पर सांप्रदायिक ट्वीट को लेकर दर्ज किया गया है. उनके बहरामपोरे पुलिस स्टेशन में  धारा  501/504/505(2)/295A/34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है.

दरअसल, भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट साझा किया था, जिसमें दावा किया गया कि 'एक विशेष धार्मिक समूह' ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद क्षेत्र में देवी काली के एक मंदिर को ध्वस्त कर दिया था और मंदिर में प्रतिमा को जला दिया. उन्होंने ट्वीट में सीएम ममता बनर्जी की राजनीति का "जिहादी स्वभाव" भी बताया था.  भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के दावे का मुर्शिदाबाद स्थित काली मंदिर के प्रबंधन ने ही खंडन कर दिया था. आलमपुर काली मां निमतला काली मंदिर के सचिव शुकदेव बाजपेयी के मुताबिक, इस घटना का कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं था. यह किसी भी तरह की दुर्घटना हो सकती है, क्योंकि मंदिर के ताले सही सलामत हैं.

शुकदेव बाजपेयी के मुताबिक, इलाके में हिंदू और मुस्लिम लोग शांतिपूर्वक तरीके से रहते हैं और कोई भी समस्या नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपने सियासी लाभ के लिए सांप्रदायिक एंगल दे रहे हैं. मुर्शिदाबाद पुलिस ने भी अर्जुन सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि यह दुर्घटना थी, बगैर तथ्यों को निजी रूप से सत्यापित किए ट्वीट को साझा न करें.

 

कोरोना संक्रमण का शिकार हुए ब्राजील के सुपरस्टार फुटबाॅलर नेमार सहित तीन खिलाड़ी

यूएस ओपन: शानदार प्रदर्शन के साथ तीसरे दौर में नाओमी ओसाका ने किया प्रवेश

तमिलनाडु में है गणेश जी का अनोखा मंदिर, दूर-दूर से देखने आते हैं लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -