पश्चिम बंगाल में दो भाजपा सांसदों पर केस दर्ज, हिंसा भड़काने का आरोप

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो सासंद लॉकेट चटर्जी और अर्जुन सिंह पर हिंसा भड़काने का इल्जाम लगा है. सांसदों पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर हुगली जिले के अंतर्गत आने वाले तेलीनिपारा गांव में हिंसा भड़काई है. सांसदों के खिलाफ चांदनगर पुलिस कमिश्नरेट में केस दर्ज किया गया है. 

इसके साथ ही दोनों सांसदों को एक नोटिस भी जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि इस केस में सांसद को 22 मई को हाजिर होना होगा. 12 बजे उनसे हिंसा के सम्बन्ध में पूछताछ की जाएगी. यह नोटिस इंस्पेक्टर ऑफ पुलिस सौरव बंधोपाध्याय की तरफ जारी किया गया है. बता दें कि तेलीनिपारा गांव में दो वर्ग एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए थे. पिछले हफ्ते तेलीनिपारा गांव में एक समुदाय ने दूसरे समुदाय को तंज भरे लहजे में कोरोना कह दिया था. इसके बाद दोनों पक्षों में झड़प हो गई थी. इस दौरान बम फेंके जाने की खबर सामने आई थी.

समचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, तेलीनिपारा और इसके आस-पास के चंदननगर और श्रीरामपुर इलाकों में बम फेंके गए और दुकानों में तोड़फोड़ की गई, जिसके बाद पुलिस ने स्थिति को काबू करने के लिए उपद्रवियों पर लाठीचार्ज किया. घटना के संबंध में कम से कम 129 लोगों को अरेस्ट किया गया है.

पवन सिंह ने आम्रपाली के साथ की मस्ती, यहां देखे वायरल वीडियो

पेंशनर्स की मुश्किले हुई आसान, सरकार ने बनाया नया नियम

कई सेक्टर्स के लिए वित्त मंत्री कर सकती है बड़ा ऐलान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -