कर्ज नहीं चुका पाया तो पिता ने नाबालिग बेटी को बेचा, TMC नेता ने किया सामूहिक बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
कर्ज नहीं चुका पाया तो पिता ने नाबालिग बेटी को बेचा, TMC नेता ने किया सामूहिक बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले से नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। यहाँ उधार नहीं चुका पाने के चलते एक आदिवासी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बेच दिया। इसके बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता और उसके साथियों ने मिलकर नाबालिग का सामूहिक बलात्कार किया। मामले में पुलिस ने TMC नेता दीप्तिमान घोष, पीड़िता के पिता सहित चार लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, गैंगरेप की यह वारदात बीरभूम जिले के बोलपुर के सियान मुलुक इलाके की है। आरोपित दीप्तिमान घोष TMC का पंचायत सदस्य है। पीड़िता के परिवार के अनुसार, पीड़िता के पिता ने दीप्तिमान घोष से एक लाख रुपए उधार लिए थे। हालाँकि, जब वो कर्ज नहीं चुका पाए, तो इसी साल 31 मार्च 2022 को उन्होंने अपनी नाबालिग बेटी को TMC नेता के पास भेज दिया। जिसके बाद घोष ने गाँव के ही अन्य लोगों के साथ मिल कर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआत में लड़की के साथ 31 मार्च को स्थानीय युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया और उसे अपना मुँह बंद रखने की धमकी भी दी। रिपोर्ट के अनुसार, वो स्थानीय युवा कोई और नहीं, बल्कि TMC नेता दीप्तिमान घोष है। इसके बाद पीड़िता अपनी मामी के घर पहुँची और अपना उपचार करवाया, उस दौरान भी वो लोकलाज के भय से चुप रही। मगर, जैसे ही पीड़िता बोलपुर वापस आई, तो आरोपित TMC नेता और तीन अन्य ने फिर से उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। 

जब पीड़िता का धैर्य जवाब दे गया, तो उसने अपने चचेरे भाई को पूरी बात बताई और वो दोनों थाने में शिकायत कराने गए। जिसके बाद बोलपुर थाने में आरोपितों के खिलाफ IPC की धारा 376D (सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी), और बाल यौन अपराध निवारण अधिनियम-2012 (POCSO) के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपितों को अरेस्ट कर स्थानीय अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें बुधवार (13 अप्रैल) को पुलिस हिरासत में भेज दिया। बीरभूम के पुलिस अधीक्षक नागेंद्रनाथ त्रिपाठी ने मामले में कहा कि मामले की तफ्तीश की जा रही है और पीड़िता को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, घर में पड़ी मिली पति-पत्नी सहित 3 बेटियों की लाश

चर्च में 50 हिन्दू, सामूहिक धर्मान्तरण की कोशिश..., यूपी पुलिस ने 26 को किया गिरफ्तार

कश्मीर में भाजपा समर्थित सरपंच की गोली मारकर हत्या, दो दिन पहले आतंकियों ने किया था हिंदू ड्राइवर का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -