नदिया दुष्कर्म और हत्या मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, TMC नेता के बेटा है मुख्य आरोपी
नदिया दुष्कर्म और हत्या मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, TMC नेता के बेटा है मुख्य आरोपी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हंसखाली में नाबालिग के साथ बलात्कार और हत्या मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। सोमवार को पश्चिम बंगाल पुलिस ने आरोपी ब्रोजो गोवाला के बयान के आधार पर एक और अन्य आरोपी प्रभाकर पोद्दार को पकड़ा है। पुलिस को उम्मीद है कि प्रभाकर पोद्दार की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में संबंधित कुछ और राज फाश हो सकते हैं। 

इस मामले में पुलिस पहले ही हंसखाली में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक कद्दावर नेता के बेटे को अरेस्ट कर चुकी है। उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के हंसखाली में 4 अप्रैल को एक 14 वर्षीय लड़की स्थानीय TMC नेता के बेटे की बर्थडे पार्टी में गई थी। केक काटने के बाद लड़की को शराब पिलाई गई फिर उसके साथ बलात्कार किया गया। लड़की के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को घर छोड़ दिया। देर रात अचानक पीड़िता के पेट में दर्द हुआ और उसे स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया। अस्पताल में भर्ती कराने के कुछ समय बाद ही पीड़िता ने दम तोड़ दिया। 

लड़की की मौत के बाद पुलिस ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए TMC नेता के बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी के पिता समरेंद्र गायली TMC नियंत्रित पंचायत के सदस्य हैं। वहीं, इस घटनाक्रम के बाद राज्य का सियासी पारा चढ़ गया है। पश्चिम बंगाल भाजपा ने आज इस घटना का विरोध जताने के लिए मंगलवार को 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है, वहीं वकील अनिंद्या सुंदर दास ने कलकत्ता उच्च न्यायालय  में जनहित याचिका दायर कर इस मामले में CBI जांच की मांग की है। 

ममता बनर्जी का शर्मनाक बयान:-

बता दें कि, इस पूरे मामले पर बंगाल की सीएम और TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी का बयान भी सामने आया है। ममता बनर्जी ने इस घटना को लेकर परिवार के सामूहिक दुष्कर्म के दावे पर ही सवाल उठा दिए हैं। ममता ने कहा कि, 'आपको कैसे पता कि उसके साथ बलात्कार हुआ, क्या वो प्रेग्नेंट थी, या लव अफेयर का मामला था या फिर वह बीमार थी।' TMC सुप्रीमो ने कहा कि यदि कपल रिलेशनशिप में है तो हम उन्हें कैसे रोक सकते हैं, यह यूपी नहीं है कि मैं लव जिहाद के नाम पर ऐसा कर सकती हूँ। ममता बनर्जी के इस बयान से हर नारी की आत्मा को ठेस पहुंची है, जिसमे एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने और उसकी मौत हो जाने के बाद ममता दीदी कहती हैं कि, कैसे पता चलेगा कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ ? क्या वो गर्भवती थी ? एक राज्य की मुख्यमंत्री होने के नाते और उससे भी अधिक एक महिला होने के नाते ममता दीदी का यह बयान, नाबालिग की मौत का उपहास कर रहा है और इंसाफ की आस लगाए मृतका के परिजनों को आहत कर रहा है।  

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'कीमतें कम करना संभव नहीं'

गैंगरेप के बाद नाबालिग की मौत, इंसाफ तो दूर, पीड़िता के चरित्र पर 'ममता बनर्जी' ने उठा दिए सवाल

चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -