तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर दीदी को प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ इस तरह दी बधाई

May 05 2021 11:54 AM
तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर दीदी को प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ इस तरह दी बधाई

कोलकाता: देश में बीते कुछ दिनों से राजनितिक हलचल काफी बढ़ गई है वही तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने हैट्रिक लगाते हुए तीसरी बार पश्चिम बंगाल की सीएम के रूप में शपथ ले ली है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने उन्हें शपथ दिलाई। कोरोना संकट के चलते ममता सरकार का शपथ ग्रहण बहुत सादे अंदाज में रहा। ममता के मंत्री कल शपथ ले सकते हैं। 

वही इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने ममता दीदी को शुभकामनाओं देते हुए ट्वीट किया। प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा ‘पश्चिम बंगाल की सीएम के तौर पर शपथ लेने पर ममता दीदी को शुभकामनाओं’। टीएमसी को इस विधानसभा चुनाव में 213 सीटों पर जीत प्राप्त हुई, हालांकि ममता बनर्जी स्वयं अपनी सीट नंदीग्राम से नहीं जीत सकीं। ममता बनर्जी ने इसे अपने विरुद्ध षड्यंत्र करार दिया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा- मेरी पहली प्राथमिकता है कि मैं प्रदेश में कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करूं।

साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि राज्यपाल और सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं। देश के सभी लोग अब बंगाल की ओर देख रहे हैं। मैं सभी राजनीतिक पार्टियों से टॉलरेंट बनने का आग्रह करती हूं। प्रदेश में किसी भी प्रकार का लॉ एंड ऑर्डर का उल्लंघन सहन नहीं किया जाएगा, कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। मैं आज से ही प्रदेश की कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाल लूंगी। हिंसा करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ममता बनर्जी ने तीसरी बार ली CM पद की शपथ, चुनावी हिंसा पर गवर्नर ने दी नसीहत

केरल: पिनाराई कैबिनेट में 20 मई के बाद होगा शपथ ग्रहण समारोह, नए चेहरे होंगे शामिल

WHO ने चेताया, कहा- वैक्सीन के बिना कैसे हल होगा वैश्विक कोरोना संकट?