बंगाल में भीषण सड़क हादसा, हुईं कई मौतें

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से हाल ही में एक चौकाने वाली और बड़ी खबर आ रही है. मिली जानकारी के तहत यहाँ नदिया में सड़क हादसा हुआ और इस हादसे से 17 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 घायल हो गये. एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो नदिया के हंसखाली के फूलबाड़ी में शनिवार देर रात भीषण हादसा हुआ. ऐसा कहा जा रहा है कि कार ने खड़ी ट्रक को टक्कर मार दी.

यहाँ कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और हादसे के बाद घटनास्‍थल पर चीख पुकार मच गई. सामने आने वाली खबरों की मानें तो दुर्घटना उस समय हुई जब उत्तर 24 परगना के बगदा से शव को लेकर 20 से अधिक लोग नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रहे थे. इस दौरान सभी एक निजी वाहन में थे, वहीं हंसखली थाना क्षेत्र के फूलबाड़ी में वाहन सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया. पुलिस का कहना है कि हादसा घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार की वजह से हुआ. कहा जा रहा है इस दुर्घटना में 17 लोगों की मौत हो गई.

वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. अब इस पूरे मामले में पुलिस मामले जांच कर रही है. वहीं अगर हम प्रत्यक्षदर्शी की मानें तो वाहन में मौजूद सभी लोग दाह संस्कार के लिए जा रहे थे. इसी बीच सड़क के किनारे पत्थर से लदी ट्रक को वाहन ने टक्कर मार दी. वहीं वाहन में करीब तीस लोग सवार थे जिसमें से बीस लोगों की मृत्यु हो चुकी है. इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि अन्य दस अभी भी जीवित हैं जिनका इलाज जारी है और इसमें से कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है.

दिल्ली: 29 नवंबर से खुलेंगे स्कूल, वायु गुणवत्ता में आया सुधार

कितना खतरनाक है कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन, एक बार फिर खड़े हुए कई सवाल

आज मन की बात करेंगे PM मोदी, ये हो सकते हैं मुद्दे!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -