बंगाल में नहीं थम रही सियासी हत्याएं, एक और भाजपा कार्यकर्ता का हुआ क़त्ल
बंगाल में नहीं थम रही सियासी हत्याएं, एक और भाजपा कार्यकर्ता का हुआ क़त्ल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के परिणामों के ऐलान के साथ शुरू हुई सियासी हिंसा का दौर अभी भी जारी है। राज्य में एक और भाजपा कार्यकर्ता का कथित तौर पर क़त्ल कर दिया गया है। काकद्वीप विधानसभा क्षेत्र में माधवनगर के सक्रिय भाजपा पदाधिकारी 36 साल के समरेश पाल सोमवार (26 जुलाई 2021) को मृत मिले थे।

भाजपा ने दावा किया है कि पाल का क़त्ल सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पार्टी के गुंडों ने किया है। भाजपा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि इस घटना से साबित होता है कि प्रदेश में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है। सत्तारूढ़ सरकार पर विपक्षी कार्यकर्ताओं की सियासी सफाई का आरोप लगाते हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि पाल को लोकतांत्रिक अधिकारों के इस्तेमाल करने में विश्वास करने के चलते अपने जीवन का बलिदान देना पड़ा। उन्होंने इस हत्या के पीछे TMC गुंडों का हाथ बताया।

अपने सियासी विरोधियों पर काबू करने के लिए हिंसा को एक साधन के रूप में उपयोग करना पश्चिम बंगाल में टीएमसी शासन की विशेषता बन गई है। जब से ममता बनर्जी की अगुवाई वाली TMC पार्टी राज्य में सत्ता पर काबिज है, तब से असंतुष्टों और विपक्षी कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न तेज हुआ है।

टीकाकरण कोविड-19 से 97.4 प्रतिशत सुरक्षा करेगा प्रदान: अध्ययन

सेंसेक्स में 190 अंक से अधिक की आई गिरावट, जानिए क्या रहा निफ़्टी का हाल

105 साल की सबसे बुजुर्ग आदिवासी महिलाओं ने लगवाया कोरोना का टीका, सीएम ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -