लोगों के डर से माँ ने बेटे को 12 साल रखा कैद और नतीजा हुआ भयानक

लोगों के डर से माँ ने बेटे को 12 साल रखा कैद और नतीजा हुआ भयानक

माँ अपने बच्चों के लिए ना जाने क्या क्या करती है. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. दरअसल, पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक मां ने अपने बेटे को 12 साल से घर में बंदी बना रखा था. अब ऐसा क्यों कर रही है इसके बारे में भी जानकारी दे दें. असल में मां मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है, जिसके चलते उसे डर लगा रहता है कि उसके बेटे को कोई मार डालेगा. ऐसे में बेटे को घर के अंदर एक कमरे में बंद कर रखा था. इसका नतीजा कुछ ऐसा हुआ कि बेटा कंकाल हो गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अलीपुरद्वार के समाजसेवी रातुल विश्वास ने पुलिस की सहायता से इस नरक से राहुल व उसकी मां को बाहर निकाला. दोनों भुखमरी के चलते मौत के कगार पर हैं. ऐसे में दोनों को अलीपुरद्वार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

पश्चिम बंगाल में रहने वाली बीना खेड़िया को हमेशा डर रहता है कि उसके बेटे को कोई मार डालेगा. जब उसके पति की मौत हो गई थी तब से उसके मन में यह डर बैठ गया. वह अपने बेटे को किसी शर्त पर खोना नहीं चाहती थी.इसी के चलते ये काम किया. मानसिक रूप से बीमार बीना खड़िया जिस घर में रहती है वह घर एक खंडहर जैसा हो गया है. जहा पर सांप, कीड़े-मकोड़ों, कुत्ते विचरण करते थे. स्थानीय लोग उस घर को भूतिया घर समझकर उसके आसपास भी कदम नहीं रखते थे.

यहां इस खास तारीख को मिलती है सेक्स करने की छुट्टी और...

यहां पर ना लड़कियां बाल खुले रखती हैं ना मोबाइल चला सकती हैं, ऐसी लगी पाबंदियां

इन चीज़ों में भी काम आता है कंडोम, जानिए इसके उपयोग