अमित शाह के वार पर TMC का पलटवार, कहा- पहले केंद्र में किए गए वादे तो पूरा करो
अमित शाह के वार पर TMC का पलटवार, कहा- पहले केंद्र में किए गए वादे तो पूरा करो
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) में तलवारें खिंच गई है. गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बीच अब TMC की तरफ से भाजपा पर पलटवार किया गया है. बंगाल सरकार में मंत्री बी. बासु ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना महामारी के संकटकाल में सरकार छुपकर किसानों से संबंधित बिल लेकर आई है. वहीं, बंगाल में महिला आरक्षण की बात की जा रही है, किन्तु केंद्र में इसे अभी तक लागू नहीं किया गया है. 

बंगाल सरकार में मंत्री ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा पहले ही राज्य में कई माह्त्वपूर्ण योजनाएं चलाई जा रही हैं. इसके अलावा TMC के राज्यसभा में 31 फीसदी और लोकसभा में 13 फीसदी महिला सांसद हैं. जबकि भाजपा का आंकड़ा इससे बहुत कम है. रोजगार के मुद्दे पर मंत्री बी. बासु ने कहा कि गुजरात में भी लोगों को रोजगार नहीं मिला है. वहीं स्वास्थ्य के मुद्दे पर राज्य सरकार की योजना सौ फीसदी तक कवरेज करती है. मंत्री ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि वो राज्यसभा में विपक्ष के नेताओं के लिए भावुक होते हैं, किन्तु किसान जो इतने समय से आंदोलन कर रहे हैं उनके लिए कुछ नहीं करते हैं.

बता दें कि बंगाल में गृह मंत्री ने अपने दौरे के पहले दिन दक्षिण 24 परगना में रैली को संबोधित किया था. अमित शाह ने इसी सभा में राज्य सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि इस बार बीजेपी की सरकार बनेगी और भाजपा 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी. 

महंगे से महंगे प्राइवेट अस्पताल में भी मिलेगा मुफ्त इलाज, अगर इतनी है आपकी सैलरी

एलन मस्क ने जेफ़ बेजोस को फिर छोड़ा पीछे, बने दुनिया के सबसे दौलतमंद शख्स

सैफोला ओट्स स्टॉक स्पार्क के साथ शुरू करेगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -