ममता के मंत्री बोले- स्वतंत्रता संग्राम में RSS की भूमिका के बारे में बताएं पीएम मोदी
ममता के मंत्री बोले- स्वतंत्रता संग्राम में RSS की भूमिका के बारे में बताएं पीएम मोदी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार में वित्त मंत्री अमित मित्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी से स्वतंत्रता संग्राम में RSS की भूमिका को लेकर जानकारी देने की मांग की है. उन्होंने लालकिले से पीएम मोदी द्वारा दिए गए भाषण को लेकर कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि देना उनके दिल को छू गया. किन्तु वे हमें स्वतंत्रता संग्राम में RSS की भूमिका के बारे में जानकारी दें.

वित्त मंत्री अमित मित्रा ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, '' नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता सेनानियों की तारीफ की. यह उनके दिल को छू गई. किन्तु 1972 से संघ प्रचारक पीएम हमें स्वतंत्रता संग्राम में आरएसएस की भूमिका के बारे में जानकारी दें.'' उन्होंने कहा कि मोदी को अंग्रेजों के खिलाफ जंग में संघ परिवार की "भूमिका के पीछे की सच्चाई" के संबंध में जानकारी देना चाहिए. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि, ''मेरे पिता को ब्रिटिश सरकार ने मौत की सजा सुनाई थी. बाद में इसे बदलकर आजीवन कारावास कर दिया गया था. एक स्वतंत्रता सेनानी के बच्चे होने के नाते यह हमारा अधिकार है कि हम स्वतंत्रता संग्राम में RSS की भूमिका के बारे में जानें.''

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश को संबोधित करते हुए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का उल्लेख किया था. पीएम मोदी ने सभी स्वतंत्रता सेनानियों और वीर शहीदों को नमन करते हुए कहा कि आज जो हम आज़ाद भारत में सांस ले रहे हैं, उसके पीछे मां भारती के लाखों बेटे-बेटियों का त्याग, बलिदान है.

संजय राउत का बड़ा हमला, कोरोना संक्रमण और बेरोज़गारी को लेकर मोदी सरकार को घेरा

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बिडेन ने बताई नए अमेरिका की कल्पना

भारत-चीन तनाव के बीच राहुल का हमला, कहा- पीएम मोदी को नहीं है सेना पर भरोसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -