पश्चिम बंगाल: मिशन विधानसभा के लिए ममता ने कसी कमर, टीएमसी की मेगा रैली आज
पश्चिम बंगाल: मिशन विधानसभा के लिए ममता ने कसी कमर, टीएमसी की मेगा रैली आज
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी 2021 में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में लग गई हैं. इसी क्रम में ममता बनर्जी आज कोलकाता में मेगा रैली निकालने वाली है. विशेष बात ये है कि इस रैली का आयोजन शहीद दिवस के नाम पर हो रहा है. इस रैली में बड़ी तादाद में टीएमसी समर्थकों के पहुंचने की उम्मीद जताई गई है. 

जानकारी के अनुसार, आज होने वाली इस रैली में ममता बनर्जी 1993 में शहीद हुए 13 लोगों को श्रद्धांजलि देंगी. इस रैली के लिए टीएमसी की तरफ से कई तरह के इंतजाम किए गए हैं. वहीं, कोलकाता पुलिस ने भी इस कार्यक्रम के लिए पूरी तैयारी कर ली है. ममता की रैली में किसी किस्म की कोई अचड़न न आए इसके लिए सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं. विशेषज्ञों का मानना है कि इस रैली में ममता बनर्जी लोकसभा चुनावों से सबक लेते हुए न केवल कार्यकर्ताओं और जनता से जुड़ेंगी, बल्कि उनसे संवाद भी करेंगी.

बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी लोकसभा चुनावों में टीएमसी के प्रदर्शन से थोड़ी चिंतित हैं, इसलिए आगामी विधानसभा चुनावों में किसी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहती हैं. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में बंगाल में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद इस रैली को बेहद खास माना जा रहा है. 

शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि अर्पित कर बोली सोनिया गाँधी, कहा- वे बड़ी बहन की तरह थीं

मॉब लिंचिंग पर मुस्लिम धर्मगुरु का भड़काऊ बयान, कहा- हथियार खरीदें मुसलमान

सोनभद्र दौरे पर हैं सीएम योगी, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिए सपा कार्यकर्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -