तीन साल पहले काम करने सऊदी गए थे पिता, अब बेटी ने वतन वापसी के लिए सरकार से लगी गुहार
तीन साल पहले काम करने सऊदी गए थे पिता, अब बेटी ने वतन वापसी के लिए सरकार से लगी गुहार
Share:

हुगली: विदेश में नौकरी करने गए पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के शाहगंज के निवासी परमजीत सिंह मुसीबत में फंस गए है। परमजीत के परिवार वालों का आरोप हैं कि उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया है, जिसकी वजह से वह वापस अपने वतन नहीं लौट पा रहे हैं। अपने पिता को वापस लाने के लिए केंद्र सरकार से परमजीत की बेटी ने गुजारिश लगाई है।

परमजीत वर्ष 2016 के फरवरी के महीने में दिल्ली के न्यू अल्फा इंटरनेशनल नाम की एक कंपनी के माध्यम से सऊदी अरब गए थे। परमजीत की बेटी का कहना है कि वह 2 वर्ष के कंट्रैक्ट पर ड्राइविंग वर्क के लिए सऊदी गए थे। वर्ष 2018 में यह कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था, किन्तु परमजीत अपने घर नहीं लौट पाया क्योंकि सुनने में आया की उनका पासपोर्ट Discovery trading and contracting company (सऊदी अरब की कंपनी जिसके पास परमजीत का पासपोर्ट जमा था) ने रोक लिया है और साथ ही उसको पैसे भी मिलने बंद हो गए जिसके कारण अब घर पर भी पैसे नहीं भेज पा रहे हैं।

शाहगंज के गुरूद्वारे के निकट एक किराए के घर में परमजीत का परिवार रहता है जिसमें उनकी पत्नी सरबजीत, बेटी किरण और बेटा महा सिंह के साथ रहती हैं। डानकुनी में एक प्राइवेट संस्थान में कार्य करते थे परमजीत और बाद में परिवार को वित्तीय तौर पर मज़बूत करने के लिए थोड़े और पैसे कमाने की लालसा में डेढ़ लाख रूपए देकर के उस दिल्ली की उस संस्था से सम्पर्क कर सऊदी अरब चले गए क्योंकि उनको लगा की दो वर्ष में और भी अधिक पैसे कमा कर अपने परिवार के पास वापस आ जाएंगे किन्तु ऐसा नहीं हुआ।

Movie Review : ट्रेवल फिल्मों के शौकीन हैं तो देखें The Extraordinary Journey Of The Fakir

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस: 87 वर्ष के देवगौड़ा ने किए ऐसे-ऐसे योगासन, देख कर अचंभित रह गए लोग

इंटरनेशनल योगा डे: इस योगा टीचर ने मालिश के बहाने किया था 46 साल छोटी स्टूडेंट का रेप!
 
  


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -