बंगाल में एक और भाजपा नेता की निर्मम हत्या, गवर्नर ने सीएम ममता को भेजा समन
बंगाल में एक और भाजपा नेता की निर्मम हत्या, गवर्नर ने सीएम ममता को भेजा समन
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने सीएम ममता बनर्जी और उच्च अधिकारियों को समन भेजते हुए तलब किया है. गवर्नर ने इन सभी को सोमवार को सुबह 10:00 बजे राज भवन में बैठक के लिए बुलाया है. रविवार रात को उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, "कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति की वजह से टीटागढ़ नगर पालिका के पार्षद मनीष शुक्ला के क़त्ल के मद्देनज़र समन भेजा गया है."

सीएम ममता बनर्जी के अतिरिक्त, गवर्नर ने पश्चिम बंगाल के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) हरि कृष्ण द्विवेदी और राज्य के पुलिस महानिदेशक (DGP) वीरेन्द्र को समन भेजा है. भाजपा के उत्तर 24 परगना जिला कमेटी के सदस्य मनीष शुक्ला की रविवार शाम का क़त्ल कर दिया गया है. बंगाल के टीटागढ़ में अज्ञात हमलावरों ने शुक्ला पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी थी. पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए शुक्ला की हत्या की कड़ी निंदा की है.

घोष ने कहा है कि, "भाजपा के युवा नेता, वकील और पूर्व पार्षद मनीष शुक्ला की दर्दनाक हत्या निंदनीय है. TMC के शासनकाल में पश्चिम बंगाल में चल रही खूनी सियासत का यह एक उदाहरण है." कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ पुलिस स्टेशन के सामने गोली मारकर बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की हत्या कर दी गई. इस मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए."

मिथुना को एक भारतीय व्हिस्की ब्रांड के रूप में अगले साल किया जाएगा सम्मानित

आरामदायक कपड़ो और फुटवियर की बढ़ी मांग

दिल्ली-NCR में सस्ती हुई CNG और घरेलु गैस, जानिए क्या है कीमत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -