जाधव यूनिवर्सिटी मामला: बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने पुलिस और TMC नेता पर बोला हमला
जाधव यूनिवर्सिटी मामला: बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने पुलिस और TMC नेता पर बोला हमला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित जादवपुर यूनिवर्सिटी में गुरुवार रात हुए हंगामे के लिए गवर्नर जगदीप धनखड़ ने यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर पर हमला बोला है. गवर्नर ने कहा है कि यह वीसी द्वारा गंभीर चूक का मसला है. यह पुलिस की भी विफलता है जो कि परिस्थितियों को सही तरह से संभाल नहीं पाई है. 

गवर्नर जगदीप धाकड़ के अनुसार, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि तृणमूल के महासचिव ने गुरुवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि राज्यपाल ने सरकार को इस हेतु कोई सूचना नहीं दी और विश्वविद्यालय में जाने से पहले राज्य सरकार को भरोसे में नहीं लिया. उनका यह बयान तथ्यात्मक रूप से सही नहीं है. उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल की जादवपुर यूनिवर्सिटी में गुरुवार को एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पहुंचे थे वहां छात्रों ने कई घंटे तक बाबुल सुप्रियो को घेरे रखा. 

इसके बाद आखिरकार गवर्नर जगदीप धनखड़ जैसे तैसे उन्हें कैंपस से निकाल कर बाहर ले गए. केंद्रीय मंत्री यूनिवर्सिटी में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के एक कार्यक्रम में शरीक होने के लिए पहुंचे थे. जादवपुर विश्वविद्यालय अध्यापक संघ (जेयूटीए) के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि छात्रों को मनाने के लिए अध्यापक आगे आए जिसके बाद धनखड़ और बाबुल सुप्रियो शाम में वहां से रवाना हुए। 

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के ऐलान से शेयर बाजार में बहार, तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड

एमी अवॉर्ड में सैक्रेड गेम्स-लस्ट स्टोरीज नॉमिनेट, इंडियन वेबसीरीज का धमाल

प्रेस वार्ता में वित्त मंत्री ने किए बड़े ऐलान, कंपनियों को दिया 1.45 लाख करोड़ का तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -