बंगाल में फिर शुरू हुआ सियासी घमासान, गवर्नर ने ममता सरकार पर साधा निशाना
बंगाल में फिर शुरू हुआ सियासी घमासान, गवर्नर ने ममता सरकार पर साधा निशाना
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सियासत में सीएम ममता बनर्जी और गवर्नर जगदीप धनखड़ के बीच वार-प्रतिवार जारी है. गवर्नर जगदीप धनखड़ ने पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था पर प्रदेश के मुख्य सचिव से रिपोर्ट मांगी थी, किन्तु शनिवार देर रात तक राज्य सरकार की तरफ से कोई जवाब नहीं आया. गवर्नर जगदीप धनखड़ ने इसे राज्य सरकार का गैर जिम्मेदाराना रुख करार दिया है. 

गवर्नर जगदीप धनखड़ ने ट्वीट में लिखा कि, "दुर्भाग्य से मुख्य सचिव और मुख्यमंत्री कार्यालय ने कोई उत्तर नहीं दिया है इसके बाद मैंने एक संदेश दिया है- उम्मीद है कि जिस प्रतिष्ठित पद पर आप हैं और इससे संबंधित जो कानून हैं, आप अपने नॉन रिस्पॉन्सिव रवैये पर विचार करेंगे और जैसा कि आपको कहा गया है आप संवैधानिक प्रमुख को जानकारी देंगे."  राज्य की कानून-व्यवस्था पर रिपोर्ट तलब करते हुए गवर्नर जगदीप धनखड़ ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था. 

उन्होंने लिखा था कि, ''मेरे निर्देशों के बारे में सीएम बनर्जी के कार्यालय को सूचित किया गया कि CM पश्चिम बंगाल में कानून एवं व्यवस्था की विकट एवं विस्फोटक स्थिति के संबंध में मुझे फ़ौरन जानकारी दें. मुख्य सचिव को दोपहर दो बजे तक जवाब देने के आदेश दिए गए हैं.'' आपको बता दें कि गवर्नर के इसी ट्वीट पर मुख्यमंत्री कार्यालय से कोई उत्तर नहीं आया था. पश्चिम बंगाल में बीते कुछ दिनों से भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. भाजपा ने इस मामले में गवर्नर से ममता सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

फ्लिपकार्ट ने नागालैंड को बताया भारत के बाहर, बाद में मांगी माफ़ी

PUBG Corporation ने भारतीय वितरण अधिकारों के लिए भारती एयरटेल से की चर्चा

लड़कियां है जीवन का सार, इन्हे न समझे कलंक या पाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -