पीएम मोदी से मिले पश्चिम बंगाल के राजयपाल, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

पीएम मोदी से मिले पश्चिम बंगाल के राजयपाल, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा की घटनाओं को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से राज्य सरकार को परामर्श जारी किए जाने के बीच राज्य के गवर्नर केशरीनाथ त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से सोमवार को मुलाकात की।  गवर्नर केशरीनाथ  त्रिपाठी ने यहां शाह से मुलाकात के बाद प्रेस वालों से भी चर्चा की।

गवर्नर केशरीनाथ  त्रिपाठी ने यहां शाह से मुलाकात के बाद प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि मैंने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को पश्चिम बंगाल की स्थिति से अवगत किया। मैं इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दे सकता।’’ पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की संभावनाओं के बारे में सवाल किए जाने पर त्रिपाठी ने कहा कि बैठक के दौरान ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई।

उल्लेखनीय है कि गवर्नर केशरीनाथ त्रिपाठी ने लोकसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से पहली बार मुलाकात की। उन्होंने बैठक से पहले प्रेस वालों से कहा था कि यह शिष्टाचार भेंट है क्योंकि उन्होंने मोदी के दूसरी बार कार्यभार संभालने के बाद उनसे मुलाकात नहीं की थी। यह बैठक ऐसे वक़्त में हुई है जब राज्य में चुनाव के बाद हिंसा को लेकर केंद्र और पश्चिम बंगाल के बीच तनातनी की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

शैक्षिक पाठ्यक्रम में शामिल होगा योग, आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने भेजा प्रस्ताव

शिवसेना सांसद संजय राउत का दावा, इस बार मोदी राज में बनाकर रहेंगे राम मंदिर

बंगाल में जिस तरह हिंसा फैल रही है, वहां राष्ट्रपति शासन भी लग सकता है : विजयवर्गीय